होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

रामेश्वर ट्रेन के लगेज कोच में हरियाणा के साधु की हत्या, पुलिस को हत्यारे का मिला सुराग

12:29 PM Feb 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर रेलवे स्टेशन पर रामेश्वरम ट्रेन के पार्सल यार्ड में बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और एफएसएल से जांच करवाई। इसके बाद पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जीआरपी थाना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू मारकर हत्या की गई है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पहचान कर घटना की सूचना परिजनों को दी है।

जीआरपी थाना के एसआई मनोज चौहान ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11:30 बजे रामेश्वरम ट्रेन अजमेर पहुंची थी। रेलवे द्वारा कोच में साधु के वेशधारी व्यक्ति का लहुलुहान शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। जिस पर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को सूचित किया गया। इसके बाद थानाधिकारी फूलचंद बालोटिया, उपाधीक्षक नरेन्द्र प्रताप मौके पर पहुंचे। घटना स्थल की जांच के लिए एफएसएल को भी बुलवाया गया।

एसआई मनोज चौहान ने बताया कि मौके से एक चाकू और एक टूटा हुआ डंडा भी बरामद हुआ। संभवतया चाकू से कान के पीछे वार किया साथ ही कनपटी पर डंडे से चोट मारी गई जिससे साधु की मौत हो गई। मृतक साधु की तलाशी ली गई जिसमें उसकी जेब से आधार कार्ड मिला। जिसमें उसका नाम रामरिया पुत्र रिसाल सिंह, 73 वर्षीय निवासी हिसार, हरियाणा था। मृतक की लाश को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा परिजनों को सूचित कर दिया है।

हत्यारे का मिला सुराग…

जीआरपी थाना पुलिस को हत्यारे का सुराग भी लग चुका है। पुलिस इस संबंध में कड़ी से कड़ी जोड़ रही है। संभवतया इसके बाद हत्या का खुलासा भी हो सके। फिलहाल जीआरपी पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Next Article