For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शराब पार्टी के दौरान पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या, फिर दोस्तों ने लाश के पास ही बैठकर खाया खाना

01:33 PM Mar 16, 2023 IST | Sanjay Raiswal
शराब पार्टी के दौरान पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या  फिर दोस्तों ने लाश के पास ही बैठकर खाया खाना

जयपुर। राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में आज सुबह एक प्लाट में 45 वर्षीय व्यक्ति का सिर कुचला शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन पर शव पड़ा होने की सूचना दी। इसके बाद सांगानेर थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने मौके से अनेक साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक की पहचान चंचल नाथ के रूप में हुई है, जो आसाम का रहने वाला है। वह श्रीराम कॉलोनी में एक प्लॉट में रखवाली का काम करता था।

Advertisement

एडिश्नल डीसीपी ईस्ट अवनीश कुमार शर्मा ने बताया कि बी-टू बाईपास चौराहे के पास स्थित श्रीराम कॉलोनी में एक प्लॉट में रह कर रखवाली करने वाले आसाम निवासी चंचल नाथ की पत्थर से वार कर हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि देर रात मृतक ने अपने कुछ साथियों के साथ शराब पार्टी की और इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते दोस्तों ने चंचल के सिर पर एक बड़े पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी।

हत्यारों ने लाश के पास ही बैठकर खाया खाना….

उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके एक पानी से भरी बाल्टी भी मिली है, जिसके पानी का रंग लाल है। ऐसे में यह तो साफ है कि हत्या करने के बाद आरोपियों ने बाल्टी में भरे पानी में खून से सने हाथ धोए और वारदात वाली जगह पर ही खाना खाया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस को मौके से खून से सना पत्थर भी मिला है। मौके से जुटाए गए अहम साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

शराब पार्टी के दौरान हुआ था झगड़ा…

शिप्रापथ थानाधिकारी नेमीचंद ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देर रात शराब पार्टी के दौरान चंचल और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था। जिस पर दोस्तों ने ही पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था और हत्या की वारदात में किन-किन लोगों को हाथ है।

पुलिस ने 3-4 लोगों को लिया हिरासत में….

मृतक दिन में एक फैक्ट्री में मजदूरी किया करता था और रात में प्लाट की रखवाली करने का काम करता था। पुलिस ने मृतक के शव को जयपुरिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा आसाम में रहने वाले परिजनों को सूचना दी है। परिजनों के जयपुर आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने शक के आधार पर 3 से 4 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

.