For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ममता बनर्जी की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में बाल-बाल बची मुख्यमंत्री, मीटिंग से लौटते वक्त हुआ हादसा

05:18 PM Jan 24, 2024 IST | Sanjay Raiswal
ममता बनर्जी की कार हुई दुर्घटनाग्रस्त  हादसे में बाल बाल बची मुख्यमंत्री  मीटिंग से लौटते वक्त हुआ हादसा

Mamata Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की मुखिया ममता बनर्जी कार हादसे में घायल हो गई। ममता बनर्जी को हल्की चोट आई है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी की कार को एक अन्य वाहन में टक्कर लगने से बचने के लिए अचानक रोक दिया गया। इस कारण ये दुर्घटना हुई है।

Advertisement

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह बर्धमान से एक बैठक में शामिल होकर लौट रही थीं। इसी दौरान ममता के कार ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया। जिसके कारण कार में बैठी ममता बनर्जी के सिर में चोट लग गई। हालांकि, हादसे के बारे में अभी बहुत ज्यादा जानकारी नहीं आई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी की कार तेज रफ्तार में आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक ऊंची जगह आ गई। इसके चलते ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाया। अचानक ब्रेक लगने से कार में बैठे लोग असंतुलित हो गए, जिसके चलते ममता बनर्जी के माथे पर चोट लग गई।

ममता को पहले हेलीकॉप्टर से आना था…

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी बर्धमान जिले में एक सार्वजनिक सेवा वितरण कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं। पहले यहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से वापस आना था। लेकिन खराब मौसम के चलते हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सका। ऐसे में उन्हें सड़क के रास्ते कार से कोलकाता के लिए रवाना होना पड़ा। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई और ममता बनर्जी चोटिल हो गईं।

कांग्रेस क्या बोली…

कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि हमने अभी-अभी कार दुर्घटना में ममता बनर्जी को लगी चोट लगने के बारे में सुना। हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुरुवार (25 जनवरी) की सुबह पश्चिम बंगाल में प्रवेश करेगी।

ममता बनर्जी का पहले भी हुआ एक्सीडेंट…

बता दें कि जून 2023 में ममता बनर्जी को एक्सीडेंट के कारण चोट लगी थीं। ममता बनर्जी पंचायत चुनाव को देखते हुए जलपाईगुड़ी में चुनावी रैली के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं। इस दौरान उनका हेलिकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के पास खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया। इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और इस दौरान ममता बनर्जी को बाएं घुटने के अस्थिबंध (लिगामेंट) में चोट लग गई थीं।

.