For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आई Malaika Arora

05:12 PM Apr 04, 2023 IST | Prasidhi
अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आई malaika arora

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) हिन्दी सिनेमा का एक ऐसा नाम है जिसे सब फियनेस फ्रीक के नाम से जानते हैं। मलाइका भले ही 50 साल की हो गयी हो लेकिन उनके चर्चे हर तरफ हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया गाना लॉन्च हुआ है। जिसका नाम है ‘तेरा की ख्याल’ इस गाने में वो गुरु रंधावत के साथ नजर आ रही हैं। गाने में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की नज़र आ रही है।

Advertisement

मलाइका(Malaika Arora) का दिखा बोल्ड लुक

आज ही रिलीज हुआ गाना ‘तेरा की ख्याल’ की वीडियो में मलाइका बेहद बोल्ड नज़र आ रही हैं। गाने के फर्स्ट हाफ में वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं, सेकंड हाफ में मलाइका सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इस गाने में उन्होंने किलर डांस मूव्स से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

कमाल की नज़र आई केमिस्ट्री

इस गाने के वीडियो में मलाइका अरोड़ा के साथ गुरु रंधावा की केमेस्ट्री काफी कमाल नजर आ रही है।गाने का म्यूजिक Sanjoy ने तैयार किया है। वहीं, इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन बोस्को लेस्ली मार्टिस ने किया है। इससे पहले भी मलाइका(Malaika Arora) ने ‘छैय्या छैय्या’, ‘गुड़ नाल इश्क मिठा’, ‘माही वे’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’, ‘अनारकली डिस्को चली’ और ‘पांडे जी सीटी’ जैसे गानों पर सुपरहिट परफॉर्मेंस दी हैं।

.