For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ब्लैक ब्यूटी बन Malaika Arora ने बैकलेस ड्रेस में ढहाया कहर, यूजर बोले-'ये हॉट नहीं अश्लील और गंदा है'

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही एक अवॉर्ड समारोह में शिरकत की। इस दौरान वह ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं और अर्जुन कपूर के संग जमकर पोज दिए।
04:32 PM Mar 25, 2023 IST | BHUP SINGH
ब्लैक ब्यूटी बन malaika arora ने बैकलेस ड्रेस में ढहाया कहर  यूजर बोले  ये हॉट नहीं अश्लील और गंदा है

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Malaika Arora हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। 47 बरस की होने के बाजवूद मलाइका अब खूबसूरती के मामले में यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। हाल ही में वह एक स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में बैकलेस ड्रेस में पहुंचीं। इस ड्रेस में मलाइका पूरे इवेंट में कहर ढहा रही थीं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर उर्फी जावेद की कॉपी करने के आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो मलाइका को उर्फी की दीदी का टैग तक दे डाला। मलाइका की बैकलेस स्लिट ड्रेस वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-करीना कपूर जैसा किरदार निभाने जा रही हैं दीपिका अग्रवाल

ब्लैक ब्यूटी बनी मलाइका

इस अवॉर्ड समारोह में मलाइका अरोड़ा ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं और उन्होंने अर्जुन कपूर संग जमकर पोज भी दिए। एक्ट्रेस ने हर बार की तरह इस बार भी हटकर आउटफिट चुना, जिसे देखने के बाद उनके फैंस हैरान हुए जा रहे हैं। उनका यह स्टाइल देखते ही देखते चर्चा में आ गया। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी बैक भी जमकर फ्लॉन्ट की।

अलग-अलग एंगल में दिए पोज

मलाइका ने पैपराजी को एक से बढ़कर एक अलग-अलग एंगल में पोज दिए। एक्ट्रेस कभी साइड पोज देती नजर आई तो कभी फ्रंट पेज देती नजर आईं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मलाइका ऐसे ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं हैं। वह तो मॉर्निंग वॉक से लेकर इवेंट तक हर जगह ग्लैमरस अंदाज में ही नजर आती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-KRK ने फिर कसा ‘Zwigato’के बॉक्स ऑफिस पर तंज, लिखा-‘कपिल शर्मा को तो कुत्ते भी एक्टर नहीं मानते’

यूजर्स ने मलाइका को किया ट्रोल

मलाइका अरोड़ा की इस ड्रेस को एक यूजर ने भद्दा बताया। यूजर ने लिखा, ‘ये हॉट नहीं बल्कि अश्लील और गंदा है।’ एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ड्रेस में पीछे का कपड़ा बंदर ले गया क्या?’ ड्रेस के अलावा उनका हेयरस्टाइल भी काफी सुर्खियों में रहा। एक यूजर ने लिखा, ‘ये इन्होंने अपनी चोटी में फॉइल पेपर क्यों लपेटा हुआ है।’

.