For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार स्कोर्पियो आगे चल रहे ट्रक में घुसी, हादसे में 5 लोगों की मौत

09:04 AM Feb 16, 2024 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर में दर्दनाक हादसा  तेज रफ्तार स्कोर्पियो आगे चल रहे ट्रक में घुसी  हादसे में 5 लोगों की मौत

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। सभी लोग गुजरात के रहने वाले हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यह हादसा रासीसर गांव के पास भारतमाला प्रोजेक्ट की सड़क पर हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्यारेलाल शिवरान मौके पर पहुंचे।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार अलसुबह एक स्कोर्पियो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। सभी लोग गुजरात के रहने वाले है। मृतकों की पहचान गुजरात निवासी डॉ. प्रतीक, उनकी पत्नी हेतल, गुजरात में ही कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर डॉ. पूजा, उसके पति के साथ ही डॉ. प्रतीक-हेतल की बेटी भी है। सभी लोग श्रीगंगानगर से एक विवाह समारोह में हिस्सा लेकर वापस गुजरात जा रहे थे।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद स्कोर्पियो गाड़ी पूरी तरह पिचक गई। कार में सवार लोग गाड़ी के अंदर बुरी तरह फंस गए। तड़फते हुए इन सभी की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाकर घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना कर दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

.