For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध हथियार के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

08:01 PM Apr 29, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बाड़मेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई  अवैध हथियार के साथ दो लोगों को किया गिरफ्तार

बाड़मेर। राजस्थान पुलिस पूरे प्रदेश में अपराधियों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। राजस्थान पुलिस विशेष अभियान चलाकर प्रदेशभर में हजारों अपराधियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। इसी कड़ी में बाड़मेर पुलिस ने धरपकड़ अभियान (व्रज प्रहार) के तहत एक के बाद एक तीन वांछित अपराधियों की दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो अवैध पिस्टल, सात कारतूस और तीन मैगजीन बरामद हुई हैं।

Advertisement

बाड़मेर पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो युवकों को दबोचा है। आरोपियों से दो अवैध पिस्टल, सात कारतूस और तीन मैगजीन बरामद किए गए हैं। ऑपरेशन व्रज प्रहार में एक के बाद एक सिलसिलेवार तरीके से तीन अभियान चलाकर वांछित अपराधियों की धरपकड़, अवैध हथियारों की बरामदगी और मादक पदार्थों की तस्करी के मामलों में लगातार दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है। बाड़मेर जिले की पचपदरा और ग्रामीण थाना पुलिस ने अवैध हथियार लेकर घूम रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो अवैध पिस्टल, सात कारतूस और तीन मैगजीन बरामद किए हैं।

पचपदरा पुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि मंडापुरा गांव में अवैध हथियार लेकर एक युवक घूम रहा है। वहीं, स्थानीय लोग दहशत में है। पुलिस ने जानकारी पुख्ता करके एसआई ओमप्रकाश मय पुलिस जाब्ता मंडापुरा गांव में दबिश देकर युवक चुन्नाराम (22) पुत्र देवाराम निवासी रामदेव नगर लापुंदड़ा पुलिस थाना गिड़ा को हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली गई। इसके कब्जे से एक देशी पिस्तौल मय पांच कारतूस बरामद हुए हैं।

वहीं, जिले की ग्रामीण पुलिस थानाधिकारी परबत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मय टीम के साथ कपूरड़ी गांव में दबिश देकर जसराज पुत्र गुमनाराम (22) को गिरफ्तार कर उसके से कब्जे से एक पिस्टल दो कारतूस व तीन मैगजीन बरामद करने में सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज पूछताछ की जा रही है।

.