होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

500 करोड़ के बजट में बनी Adipurush ने रिलीज से पहले ही कमाए 432 करोड़ रुपए

11:39 AM Jun 03, 2023 IST | Prasidhi

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक फिल्म है प्रभास और कृति सेनन की फिल्म Adipurush। इस फिल्म के लिए लोग काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब ये फिल्म 16 जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जो सबको हैरान कर देने वाली है।

रिलीज से पहले कमाए इतने रुपए

ओम राउट के डायरेक्शन में बनी फिल्म Adipurush इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। आपको बता दें कि, ये फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस फिल्म ने रिलीज पहले ही बजट का 85% वसूल कर लिया है। यानी की फिल्म ने अभी तक 432 करोड़ की कमाई कर ली है।

ऐसे हुई कमाई

रिपोर्ट्स की माने तो प्रभास और कृति की फिल्म Adipurush ने अपने सैटेलाइट, म्यूजिक और डिजिटल राइट्स से करीब 247 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं बात थिएटरिकल राइट्स की करें तो फिल्म ने 185 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि, रिलीज होने के 3 दिन के अंदर फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

कौन कौन है फिल्म का हिस्सा

ओम राउट के डायरेक्शन में बनी अस फिल्म में प्रभास और कृति के अलावा सेफ अली खान और सनी कौशल जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म को जनवरी में रिलीज करना था लेकिन फिल्म के वीएफएक्स और सीजीआई के चलते इस फिल्म को अब 16 जून को रिलीज किय़ा जाएगा।

Next Article