होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

RCB के खिलाफ हार का बदला लेने उतरेगी राहुल की सेना, किसका पलड़ा है भारी, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

01:22 PM Apr 10, 2023 IST | Mukesh Kumar

RCB vs LSG : इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच लीग चरण मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम कर्नाटक में खेला जायेगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमें पिछले साल 2 बार भिड़ी थी और दोनों मुकाबले में बैगलुरू को जीत मिली थी।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

RCB का तीसरा और एलएसजी का चौथा मुकाबला
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का यह तीसरा मुकाबला होगा और लखनऊ सुपरजायंट्स को चौथा मैच होगा। आरसीबी को इस टूर्नामेंट में 2 मुकाबलों में से एक में जीत और एक में हार मिली है। वहीं लखनऊ सुपरजायंट्स को 3 मुकाबलों में से 2 जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में तीसरी बार आमने-सामने होगी।

जानिए किसका पलड़ा है भारी
लखनऊ सुपरजायंट्स का यह दूसरा सीजन है, पहले सीजन में टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हूए क्वालिफायर तक का सफर तय किया था। दोनों टीमों के बीच अबतक 2 मुकाबले खेले गए है और दोनों मुकाबलों में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को जीत मिली है। आकड़ों को देखते हुए इस मुकाबले में आरसीबी का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

जानिए दोंनो टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, माइकल ब्रेसवेल, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा और आकाश दीप।
इम्पैक्ट प्लेयर: अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, सुयश प्रभुदेसाई।

लखनऊ सुपरजायंट्स: काइल मेयर्स, केएल राहुल (कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, मार्क वुड, क्विंटन डी कॉक, क्रुणाल पंड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई।
इम्पैक्ट प्लेयर्स: कृष्णप्पा गौतम, आयुष बडोनी, आवेश खान।

Next Article