For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

LSG vs RCB : इस गेंदबाज ने किया विराट कोहली को आउट करने का वादा पूरा, देखें Video

03:19 PM Apr 03, 2024 IST | Mukesh Kumar
lsg vs rcb   इस गेंदबाज ने किया विराट कोहली को आउट करने का वादा पूरा  देखें video

LSG vs RCB : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के बांए हाथ के स्पिनर मनिमारन सिद्धार्थ (Manimaran Siddharth) सुर्खियों में छाए हुए हैं। मनिमारन ने मैच में विराट कोहली का विकेट चटकाया था। इस विकेट के साथ ही उन्होंने अपने कोच किया हुआ वादा भी पूरा कर दिया। बता दें कि आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद लखनऊ ने अपने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में आरसीबी के कोच जस्टिन लैंगर खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे हैं। इस वीडियो में कोच ने बताया है कि कैसे मनिमारन ने अपना वादा पूरा किया है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Mayank Yadav आईपीएल 2024 की सबसे बड़ी खोज, 6 फीट 1 इंच का बॉलर, खतरनाक गेंदबाजी से बल्लेबाजों में डर

दरअसल बेंगलुरू के खिलाफ मुकाबले से पहले मणिमरण सिद्धार्थ जब अभ्यास कर रहे थे, तो जस्टिन लैंगर ने उन्हें आर्म बॉल डालते हुए देख लिया था। मणिमरण सिद्धार्थ को ऐसा करते देख लैंगर ने तुरंत पूछ लिया कि क्या वह विराट कोहली का विकेट लेंगे। वहीं सिद्धार्थ ने कोच से वादा करते हुए बोला 'यस सर'। बता दें कि विराट कोहली अक्सर आर्म बॉल के खिलाफ असहज रहे हैं। ऐसा ही नजारा मनिमारन के खिलाफ देखने को मिला और आसानी से अपना कैच थमा बैठे।

28 रनों से लखनऊ ने दी बेंगलुरु को पटखनी
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) ने 28 रनों से पटखनी दी है। इस मुकाबले में बेंगुलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लखनऊ आरसीबी के घर में पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी थी। क्विंटन डिकॉक और कप्तान केएल राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। हालांकि केएल राहुल 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, वहीं डिकॉक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों में 84 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके बाद मध्यक्रम में निकोलस पूरन ने 21 गेंद में 40 रनों की तूफानी पारी खेली। इससे लखनऊ ने 20 ओवर में 181 रन बना डाले। वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत खराब रही। बेंगलुरु की पूरी टीम 153 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई।

.