For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी कटौती, अब इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, जानें ताजा रेट्स

अगस्त महीना गैस उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया है। कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में 99.75 रुपए की कटौती की गई है।
11:30 AM Aug 01, 2023 IST | Mukesh Kumar
गैस सिलेंडर की कीमतों में भारी कटौती  अब इतने रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर  जानें ताजा रेट्स

नई दिल्ली। अगस्त का महीनों गैस उपभोक्ताओं के लिए बड़ी खुशखरी लेकर आया है। तेज कंपनियों ने 19 किलो वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर में की कीमतों में 99.75 रुपए की कटौती की है। हालांकि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतें यथावत हैं। तेल और गैस कंपनियों ने मंगलवार सुबह ही गैस सिलेंडर की कीमतों में गिरावट की घोषणा की है। संशोधित कीमतें 1 अगस्त से लागू हो रही हैं। पिछले बार गैस की कीमतों में संशोधन जुलाई माह में किया गया था। हालांकि, अलग-अलग राज्यों में गैस सिलेंडर की कीमतें भी अलग-अलग हो सकती हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- Small Business Idea: थोड़ा सा पैसा खर्च कर महीने के कमाएं 1 लाख, जानें क्या है बिजनेस और कैसे शुरू करें

अगर दिल्ली में कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों की बात करें तो 1680 रुपए, मुंबई में 1940 रुपए, कोलकाता 1802 रुपए और चेन्नई में 1852 रुपए निर्धारित की गई हैं।

एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों की बात करें तो यह तेल की अंतरराष्ट्रीय मुद्रास्फीति दर और कच्चे तेल की कीमतों पर निर्भर करती हैं। उम्मीद है कि साल ये कीमतें स्थिर रहेंगी।

.