For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड! युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बीकानेर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड! युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
04:24 PM Aug 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड  युवक युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया है। एक युवक-युवती ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी है। मंगलवार सुबह लूणकरणसर रेलवे लाइन पर युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।

Advertisement

लूणकरणसर थानाधिकारी चंद्रजीत सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग 8 बजे पिलर नंबर 231/ 2 के पास एक युवक व युवती की रेल से कट जाने से मौत हुई है। दोनों ने मालगाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दी है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं मौके पर किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए लूणकरणसर मोर्चरी पहुंचाया गया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान कपुरिसर गांव में खेत में काम करने वाले लूणकरणसर के चक आरडी 232 निवासी मांगीलाल (22) पुत्र पूर्णाराम शर्मा के रूप में हुई। वहीं युवती कौशल्या कुम्हार (19) भी पास ही के खेत में काम करती थी। कौशल्या मूल रूप से हनुमानगढ़ के डबलीराठान की रहने वाली थी।

वहीं स्थानीय निवासी महिपाल सिंह राठौड़ ने बताया की नाथवाणा रेलवे स्टेशन से 2 किमी दूर मलकीसर की तरफ ये हादसा हुआ है। सुबह जब यहां से एक ट्रेन गुजरी, उसके बाद ये शव देखे। इसके बाद रेलवे को सूचना दी और रेलवे अधिकारी यहां पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के शव कई हिस्सों में कट गए हैं।

थानाधिकारी चंद्रजीत ने बताया कि पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। परिजनों के आने के बाद पता चल पाएगा कि दोनों साथ में यहां कैसे पहुंचे? फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.