होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बाड़मेर में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, पानी के टांके में कूदकर दी जान

01:04 PM Mar 20, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक बार फिर प्रेमी जोड़े ने पानी की टांके में कूदकर खुदकुशी की। एक साथ दो शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने टांके के पास जूते देखे तो उन्हें कुछ संदेह हुआ। उन्होंने टांके के अंदर देखा तो दोनों के शव थे। इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। यह घटना सदर थाना क्षेत्र के करणपुरा महाबार की है। एसआई जाकिर अली ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के करणपुरा महाबार गांव में एक प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

मृतक गजाराम (21) पुत्र मांग्याराम निवासी करणपुरा महाबार हैं। वहीं मृतक लड़की नाबालिग है। काफी समय से इनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी कर साथ रहना चाहते थे, लेकिन इनके परिजनों का यह रिश्ता मंजूर नहीं था। रविवार रात से दोनों घर से अचानक गायब हो गए थे।

दोनों के परिजनों ने उन्हें इधर-उधर ढूंढना शुरू किया, लेकिन कहीं नहीं मिले। सुबह दोनों के शव घर से दूर खेत पर बनी पानी के टांके में मिले। गांव वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Article