For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रेमिका के घर के आगे प्रेमी ने किया सुसाइड, लड़की ने भी खाया जहर, दो साल से चल रहा था अफेयर

01:06 PM Jun 30, 2023 IST | Sanjay Raiswal
प्रेमिका के घर के आगे प्रेमी ने किया सुसाइड  लड़की ने भी खाया जहर  दो साल से चल रहा था अफेयर

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर के सामने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब प्रेमिका को इस बारे में पता चला तो उसने भी जहर खा लिया। लड़की की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल में लेकर आए।

Advertisement

वहीं, घटना के बाद लड़के के परिजन लड़की के घर पहुंचे और हत्या का आरोप लगाया। यह घटना उदयपुर के फलासिया थाना क्षेत्र के जालमपुरा गांव में गुरुवार शाम की है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही फलासिया थानाधिकारी प्रभुलाल लाल मीणा जाप्ते साथ मौके पर पहुंचे।

थानाधिकारी प्रभुलाल मीणा ने बताया कि फलासिया थाना क्षेत्र के जालमपुरा गांव निवासी नंदलाल पुत्र लालूराम कपाया ने शिशवी में आम के पेड़ पर बेल्ट के फंदे से लटका मिला। मृतक के पिता लालूराम ने रिपोर्ट में बताया कि उसके बेटे नंदलाल का पास के गांव शिशवी की कॉलेज छात्रा से पिछले दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

लालूराम ने बताया कि बुधवार शाम उसका बेटा घर से निकला था। इसके बाद से वह घर लौटकर नहीं आया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर झाड़ोल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया।

वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों ने शव को घर ले जाने के मना कर दिया। करीब दो दर्जन से अधिक महिलाएं लट्‌ठ लेकर कोल्यारी से पानरवा मुख्य मार्ग के शिशवी मोड़ पर सड़क के बीच खड़ी हो गईं। सभी महिलाएं शव का अंतिम संस्कार युवती के घर के आंगन में ही करने पर अड़ गई। बाद में पुलिस के समझाइश के बाद गुरुवार रात करीब 8 बजे मृतक के शव का उसके गांव में अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.