For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Dungarpur: प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने किया सुसाइड, जंगल में एक ही रस्सी के झूलते मिले दोनों

02:54 PM Nov 26, 2023 IST | Sanjay Raiswal
dungarpur  प्रेम प्रसंग के चलते युवक युवती ने किया सुसाइड  जंगल में एक ही रस्सी के झूलते मिले दोनों

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर में एक प्रेमी युगल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। प्रेम-प्रसंग के चलते युवक-युवती ने एक ही चुन्नी के फंदा बनाकर पर दोनों ने जंगल में सुसाइड कर लिया। दोनों के शव जंगल में एक पेड़ पर लटके हुए मिले। वहीं पास में गांव के कुछ बच्चे भाटड़ा राता घाटा जंगल में पशु चराने गए थे। बच्चों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी।

Advertisement

दोनों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची चौरासी थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए चौरासी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। यह घटना डूंगरपुर के चौरासी गांव की है।

चौरासी थाना पुलिस ने बताया कि रविवार को छुट्‌टी होने के चलते गांव के कुछ बच्चे भाटड़ा राता घाटा जंगल में पशु चराने गए थे। इस दौरान जंगल में बच्चों ने एक पेड़ पर एक ही रस्सी से युवक-युवती को झूलते हुए देखा। बच्चों ने भागकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। बच्चों के साथ परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती को फंदे से उतार दोनों की शिनाख्त की।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान रंगेला और युवती की पहचान दुधेली का भाटड़ा निवासी के रूप में की। पुलिस ने दोनों के परिजनों को मामले की सूचना दी। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सुसाइड के पीछे प्रेम प्रसंग कारण सामने आया है। फिलहाल, परिजनों की ओर से अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस आगे की कार्रवाई की करेगी।

.