For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

घर में सो रही मां-बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसा, 4 बदमाशों ने चाकू की नोक पर की लूटपाट

05:14 PM Jun 12, 2023 IST | Sanjay Raiswal
घर में सो रही मां बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसा  4 बदमाशों ने चाकू की नोक पर की लूटपाट

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में घर में घुसकर मां-बेटी को बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है। रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने घर के आंगन में सो रही मां-बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद चाकू से डरा धमकाकर लूटपाट की। मां-बेटी के जेवर लेकर बदमाश फरार हो गए। यह घटना झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के बागोद गांव की है।

Advertisement

पनवाड़ थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि बागोद गांव में रविवार देर रात घर के आंगन में सो रही मां बेटी पर अज्ञात बदमाश ने हमला कर दिया। बदमाशों ने चाकू की नोक पर मां-बेटी को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने दोनों महिलाओं के मंगलसूत्र सहित जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल छा गया। सूचना पर पनवाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे कोटा रेंज में नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे।

यह है मामला…

जानकारी के अनुसार, बागोद गांव निवासी गीता बाई मेहता ने बताया कि वह अपनी बेटी प्रियंका मेहता के साथ रात को घर के आंगन में सो रही थी। इसी दौरान रात के करीब 2 बजे कार में सवार होकर 4 अज्ञात बदमाश आए। बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटी के साथ गाली गलौच कर जेवरात लेने की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने गीता बाई के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। वहीं प्रियंका के हाथ में चाकू मारकर गले में धारण कर रखा मंगलसूत्र सहित कान के टोपिस लेकर फरार हो गए। घटना के बाद महिला ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

गंभीर हालत में मां बेटी को अस्पताल में कराया भर्ती…

बदमाशों के हमले से गीता बाई के आंख में चोट लग गई। वहीं प्रियंका मेहता के भी चाकू की हाथ में चोट लग गई। दो घायल मां-बेटी को पुलिस ने इलाज के लिए पनवाड़ सीएचसी में भर्ती कराया। क्षेत्र में पहली बार हुई घटना के बाद पूरे जिलेभर में यह खबर आग की तरह फैल गई। वहीं बागोद गांव में भी लोग डरे सहमे से दहशत ने नजर आए।

लूट की वारदात के बाद झालावाड़ एएसपी चिरंजीलाल मीणा, मोबाइल इन्वेस्टिगेशन यूनिट टीम इंचार्ज किरण सिंह सहित कोटा से डॉग स्क्वायड टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से आवश्यक साक्ष्य जुटाए। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात बदमाशों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

(इनपुट-सुनील गौतम)

.