होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

ज्वेलरी शॉप से 2 करोड़ रुपए की लूट का 72 घंटों में पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार

06:24 PM Feb 07, 2023 IST | Jyoti sharma

अलवर के नीमराना थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए ज्वैलरी की दुकान में हुई लूट का 72 घंटे के अंदर पर्दाफाश कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीन दिन पहले ही बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से करीब 2 करोड़ रुपए का माल पार कर दिया था।

दुकान के अंदर घुस कर लूटपाट

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार ने बताया कि परिवादी आनन्द कुमार सोनी निवासी नागल उदिया थाना मुण्डावर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी आरपी संस ज्वेलर्स के नाम से नीमराना में दुकान है। तीन फरवरी को शाम 7.45 बजे वह भाई धर्मवीर सोनी और ओमप्रकाश सिंह के साथ दुकान में काम कर रहे थे। तभी दुकान का पड़ोसी संदीप जाट और उसके साथ चार-पांच नकाबपोश बदमाश हथियार सहित दुकान के अन्दर जबरदस्ती घुस गये। जिनके हाथों में पिस्टल, कट्टा, कुल्हाडी और बंकी समेत कई हथियार थे।

हरियाणा के रहने वाले हैं चारों आरोपी

उन बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुये एक बदमाश ने फायर कर दिया। जिसके बाद वे सहम गए। आरोपियों ने स्टोर रूम में सोने चांदी का सामान और आभूषण बैग में भरकर फरार हो गए।

आरोपियों को तलाशी के लिए गठित डीएसटी टीम ने हरियाणा में रेवाडी, बावल, सज्जर, मानेसर, दिल्ली समेत की जगहों पर दबिश दी और आरोपियों के आने जाने वाले रास्ते को चिन्हित किया। जिसके बाद टीम ने हरियाणा के रहने वाले मोहित, महानन्द, सन्दीप, साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

(इनपुट- नितिन शर्मा )

Next Article