For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

झालावाड़ में 24 घंटे में लूट का पर्दाफाश, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

07:29 PM Mar 04, 2023 IST | Sanjay Raiswal
झालावाड़ में 24 घंटे में लूट का पर्दाफाश  पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ जिले में 2 मार्च को हुई लूट की घटना का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट की घटना को रचने वाले कथित पीड़ित सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं 2 नाबालिग को डिटेन किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की पूरी राशि 6,45,000 रुपये बरामद किए है।

Advertisement

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि झालरापाटन निवासी जयपाल सिंन्धी का ग्रोथ सेंटर में पान मसाला व तंबाकू का व्यापार है। 2 मार्च को रात करीब 11 बजे जयपाल का भाई दिनेश कुमार अपने दो कर्मचारियों के साथ बाइक से गोदाम से कलेक्शन की राशि 6.45 लाख रूपये लेकर घर आ रहा था। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने ग्रोथ सेंटर रेल्वे पुलिया के पास व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर डंड़ों से मारपीट कर 6.45 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। जयपाल ने पुलिस में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने लूट व मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी कराई।

एसपी ऋचा तोमर ने व्यापारी के साथ हुई लूट की वारदात को गंभीरता से लेते हुए वारदात के खुलासे के लिए एएसपी चिरंजीलाल मीणा के निर्देशन और सीओ बृजमोहन मीणा के नेतृत्व में अलग अलग टीमो का गठन किया गया। पुलिस टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले गए।

पुलिस को लूट की वारदात में व्यापारी के साथ मौजूद उसके कर्मचारी राजाराम उर्फ छोटू लोधा की गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुई। पुलिस ने जब व्यापारी और कर्मचारी से सख्ती से पूछताछ की तो राजाराम ने अपने 6 साथियों के साथ मिलकर वारदात करना कबूल किया। पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य राजाराम सहित 3 आरोपी और 2 नाबालिग लड़कों को डिटेन किया है। वहीं घटना में शामिल दो और आरोपियों की तलाश जारी है।

.