होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

बूंदी दौरे पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, विकास कार्यों की देंगे सौगात

11:52 AM Feb 16, 2023 IST | Jyoti sharma

लोकसभा सांसद ओम बिरला अपने संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी प्रवास हैं। आज वे बूंदी दौरे पर रहेंगे। आज वे अहमदाबाद से कोटा पहुंचे, जहां पर उनका भव्य स्वागत हुआ। कोटा से वे बूंदी के लिए व रवाना हो गए। बूंदी में वे सबसे पहले खजूरी गांव जाएंगे। यहां वे विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे।

ओम बिरला ट्रेन से अहमदाबाद से कोटा पहुंचे। रेलवे स्टेशन पर उच्च अधिकारियों ने उनका स्वागत किया, ओम बिरला को देखते ही स्टेशन पर लोगों का हूजूम उमड़ पड़ा, बिरला ने सभी का अभिवादन किया, स्टेशन पर कई लोगों ने बिरला के साथ सेल्फी भी ली और फोटो भी खिंचाई। इसके बाद वे सड़क मार्ग से बूंदी के लिए रवाना हो गए।

ओम बिरला खजूरी गांव में राजकीय विद्यालय में विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। यहां से वे देई के बाबा श्याम मंदिर जाएंगे। य़हां पर 121 फुट ऊंचे धर्म ध्वज की स्थापना कार्यक्रम में वे शामिल होगे। इसके बाद स्पीकर बिरला दोपहर 2 बजे जैतपुर गांव पहुंचेंगे। यहां पर वे जयपुर विद्यालय में नवनिर्मित विज्ञान संकाय के नए भवन का लोकार्पण करेंगे। विद्यालय में अन्य विकास कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे। स्पीकर बिरला भामाशाह सम्मान समारोह में भी शामिल होंगे। इसके साथ ही उनके की क्षेत्रों में कार्यक्रम प्रस्तावित हैं।

Next Article