For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पायलट को किरोड़ी लाल मीणा का जवाब, कहा- BJP हारी तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा !

Lok Sabha Election 2024 : मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का एक बयान आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने कहा कि अगर महुआ में BJP नहीं जीती तो मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंग।
11:36 AM Apr 13, 2024 IST | BHUP SINGH
पायलट को किरोड़ी लाल मीणा का जवाब  कहा  bjp हारी तो दे दूंगा मंत्री पद से इस्तीफा

प्रशांत शर्मा, जयपुर। Lok Sabha Election 2024 : मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का एक बयान आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें उन्होंने कहा कि अगर महुआ में BJP नहीं जीती तो मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंग। दरअसल कुछ दिन पहले महुआ में हुई एक सभा में Sachin Pilot ने किरोड़ी लाल मीणा का नाम लिए बिना कहा था कि अगर दौसा से BJP नहीं जीती तो क्या किसी को अपना मंत्री पद खोना पड़ेगा, माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा ने सचिन पायलट के इसी बयान का जवाब दिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-हनुमान बेनीवाल के बयान से कांग्रेस में बड़ी बगावत ! करीब 1000 लोगों ने छोड़ा कांग्रेस का साथ

किरोड़ी के बयान के सियासी मायने क्या है?

किरोड़ीलाल मीणा के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में अलग-अलग चर्चा शुरू हो गई है, इस बार कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा BJP प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा पर भारी पड़ते नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि BJP सांसद जसकौर मीणा का टिकट कटने के पीछे किरोड़ीलाल मीणा का ही रोल था।

कन्हैयालाल मीणा के टिकट का समर्थन भी किरोड़ीलाल मीणा ने ही किया था। दरअसल किरोड़ी ने पहले अपने भाई के लिए टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने इनकार कर दिया था। दौसा को किरोड़ीलाल मीणा का गढ़ माना जाता है। इसलिए इस बार लोकसभा में जीत की अहम जिम्मेदारी मीणा के कन्धों पर ही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘BJP के बड़े नेताओं को सलटाने का काम कर रहे मोदी…’ डोटासरा ने साधा भाजपा पर निशाना

विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा जहां, 5 में से कांग्रेस सिर्फ दौसा शहर सीट पर ही जीत हासिल कर पाई। लेकिन महुआ में इस बार किरोड़ीलाल मीणा के लिए सबसे बड़ी चुनौती ओमप्रकाश हुड़ला साबित हो रहे है। हुड़ला ने महुआ में BJP के दांत खट्टे कर रखे है।

.