For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan: लोकसभा चुनावों से पहले BJP में खटपट! रोड शो के बीच आपस में भिड़ गए जयपुर के दो दिग्गज

Lok Sabha Election 2024 : रविवार को जयपुर शहर लोकसभा सीट से प्रत्याशी मंजू शर्मा ने सिविल लाइंस इलाके में जनसंपर्क रैली निकाली। इस रैली में भाजपा के दो नेताओं के टकराव हुआ।
03:11 PM Apr 07, 2024 IST | BHUP SINGH
rajasthan  लोकसभा चुनावों से पहले bjp में खटपट  रोड शो के बीच आपस में भिड़ गए जयपुर के दो दिग्गज

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान में लोकसभा चुनाव के रण ने बीजेपी नेताओं ने प्रचार-प्रसार में जान झोंक रखी हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा सहित राजस्थान के अनेक दिग्गज नेता आए दिन रैलियां कर सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। रविवार को जयपुर शहर लोकसभा सीट से प्रत्याशी मंजू शर्मा ने सिविल लाइंस विधानसभा में जनसंपर्क रैली निकाली। इस दौरान सिविल लाइंस से विधायक गोपाल शर्मा और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी भी मौजूद रहे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-करौली-धौलपुर सीट का बदलेगा समीकरण…कांग्रेस को बड़ा झटका, MLA शोभारानी कुशवाह थामेंगी ‘कमल’

बीजेपी नेताओं में हुई नोकझोंक

जयपुर शहर सीट से प्रत्याशी मंजू शर्मा की जनसंपर्क रैली में सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी के बीच नोकझोंक हो गई है। दरअसल नेता ओपन जीप में खड़े होकर प्रचार-प्रसार कर रहे थे। इस दौरान एक नेता का दूसरे नेता से हाथ टच हो गया और इसको लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। काफी देर तक चले इस विवाद के दृश्य को कुछ लोगों और कार्यकर्ताओं ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। इस मामले को भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने समझाइश कर शांत कराया।

वरिष्ठ नेता ने समझाइश कर शांत कराया मामला

रविवार को मंजू शर्मा जनसंपर्क रैली में दोनों नेताओं के बीच टकराव का यह घटनाक्रम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी का टिकट काटकर पत्रकार गोपाल शर्मा को सिविल लाइंस से टिकट दिया था। यहां से गोपाल शर्मा, कांग्रेस के पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को हराकर विधायक बनें।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कांग्रेस खुद एक समस्या…’ वो नहीं चाहती देश की समस्याओं का हल हो, भरतपुर में CM योगी ने बोला हमला

.