For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Lohri 2023 Outfit Ideas: इस लोहड़ी ट्राई करें इन एक्ट्रेस के शानदा ट्रेडिशनल आउटफिट्स

05:40 PM Jan 09, 2023 IST | Prasidhi
lohri 2023 outfit ideas  इस लोहड़ी ट्राई करें इन एक्ट्रेस के शानदा ट्रेडिशनल आउटफिट्स

Lohri 2023 Outfit Ideas: नया साल आ चुका है और नए साल के साथ एक बार फिर त्यौहारों का सीजन शुरु हो गया है। हर साल 14 जनवरी को लोहड़ी के रूप में मनाया जाता है। लोहड़ी उत्तर भारत के प्रमुख त्यौहारों में से एक है। इस त्यौहार को लोग कफी ट्रेडीशनल तौर पर मनाना पसंद करते हैं। साथ ही स दिन के लिए महिलाएं खास पंजाबी सूट पहनती हैं। लोहड़ी पर आप भी अगर अपने लुक को पंजाबी टच देना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ खास लुक्स।

Advertisement

Lohri 2023 Outfit Ideas: इस लोहड़ी अगर आप कुछ चटक पहनना चाहती हैं तो इसके लिए आप सोनम बाजवा का स्टाई अपना सकती हैं। इस हरी सलवार कमीज के साथ मल्‍टी कलर सिल्‍क दुपट्टा आपके लुक को बिल्कुल अलग लुक देगा। इसके साथ आप पंजाबी जूतियां, झुमके और मैचिंग हरी कांच की चूडि़यां पहनें. यकीन मानिए, हर किसी की नजर आप पर रहेगी।

अगर इस लोहड़ी आप कुछ हल्का और फ्लोरल में पहनना चाहती हैं तो आप दिव्‍यांका त्रिपाठी के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। इस लुक को आप डार्क लिपस्टिक के साथ लाइट मेकअप कर सकती हैं।

शहनाज गिल तो पंजाब की फैशन ऑइकन है ही। इन पर हर तरह की ड्रेस खूब जचती है। लेकिन अगर आप उनका ये सिंपल गोल्‍डन एम्‍ब्रायड्री वाला खूबसूरत सूट हेवी झुमके और चुड़ियां पहनती हैं। तो बा काफी ससुंदर लगेगा आप इस लुक में भी काफी खूबसूरत दिख सकती हैं।

.