For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

नशे की ऐसी लत... लिव इन पार्टनर को चाकू से गोदा, 6 साल पहले प्रेमिका को भगाकर ले गया था आरोपी

लिव इन पार्टनर ने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो चाकू से वार कर घायल कर दिया और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला।
08:08 AM Jul 08, 2023 IST | Anil Prajapat
नशे की ऐसी लत    लिव इन पार्टनर को चाकू से गोदा  6 साल पहले प्रेमिका को भगाकर ले गया था आरोपी

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में एक युवक ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। लिव इन पार्टनर ने उसे शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो चाकू से वार कर घायल कर दिया और उसे लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग निकला। युवती के चीखने की आवाज सुन पड़ोसियों ने बीच बचाव किया और पीछा कर घटना को अंजाम देने वाले इशरार को पकड़ लिया।

Advertisement

एसीपी मानसरोवर अभिषेक शिवहरे ने बताया कि आरोपी इशरार शाह जीरापुरा राजगढ़ का रहने वाला है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में 22 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है। इसमें उसने बताया कि 6 साल पहले वह इशरार के साथ भाग कर गई थी। तब से लेकर अब तक वह मध्यप्रदेश के गांव जीरापुरा राजगढ़ में रह रही है। 4 जुलाई को वह मानसरोवर में रहने वाले अपने पिता से मिलने आई थी। उसके साथ आरोपी भी आया था। 5 जुलाई को माता पिता बाहर गए थे। इसी दौरान इशरार ने उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे।

पीड़िता ने पैसे देने से मना कर दिया तो वह गाली गलौच और मारपीट करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्साए इशरार ने सब्जी वाला चाकू लेकर उसकी गर्दन और गाल पर वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। हमले में युवती की गर्दन, सिर और हाथ पर चोटें आईं। चिल्लाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और इशरार को भागते समय पकड़ लिया।

लोग नहीं बचाते तो मार डालता 

पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है कि उसने इस तरह की घटना को क्यों अंजाम दिया। पीड़िता का कहना है कि अगर लोग उसे नहीं बचाते तो यह उसे मार भी सकता था। जब वह चिल्लाई तो आरोपी भागने लगा। चीखचिल्लाहट सुनकर इकट्ठा हुए पड़ोसियों ने इरशाद को चाकू लेकर भागते देखा, जिसे पीछा कर पकड़ लिया और घायल पीड़िता को तुरंत हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। आरोपी इरशाद को लोगों ने पुलिस कं ट्रोल रूम को सूचना देकर मानसरोवर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

जाति सूचक शब्दों से करता था संबोधित

लिव इन में रह रही पीड़िता ने आरोप लगाया कि इशरार उसे जाति सूचक शब्दों से संबोधित करता है। उसने कई वार विरोध भी किया, लेकिन वह नहीं माना। उसे उसकी जाति को लेकर लगातर टॉचर्र करता था। महिला बारबार उसे ऐसा करने से मना करती थी, लेकिन वह नहीं माना। अब सिर्फ शराब के पैसे नहीं दिए तो वह इस हरकत पर उतर आया कि उसने चाकू से वार कर घायल कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता डेली वेजेज पर काम करते हैं, जिस कारण उसकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है।

क्या है लिव इन रिलेशन?

लिव-इन सम्बन्ध या लिव-इन रिलेशनशिप एक ऐसी व्यवस्था है जिसमें स्त्री या पुरुष जिनका विवाह नहीं हुआ है,लेकिन एक पति- पत्नी की तरह आपस में रहते हैं। जानकारों को कहना है कि ऐसे सम्बन्ध कई बार लम्बे समय तक चल सकते हैं या फिर अस्थाई भी हो सकते हैं। इस मामले की जांच एसीपी मानसरोवर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों इस घटना में स्त्री व पुरुष अलग-अलग धर्म से आते है। ऐसे में पुलिस इस घटना के किसी अन्य कनेक्शन की भी जांच कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-निगम आयुक्त का अफसरों को सख्त निर्देश… महामहिम आ रहीं हैं, चमका दो पिंकसिटी

.