For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शराब ने ली अधेड़ की जान, नाले में गिरने से हुई मौत

अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के नगरा इलाके में नाले में शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई।
12:31 PM Apr 19, 2023 IST | Anil Prajapat
शराब ने ली अधेड़ की जान  नाले में गिरने से हुई मौत

अजमेर। अजमेर के अलवर गेट थाना क्षेत्र के नगरा इलाके में नाले में शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया और जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। मृतक आदतन शराबी था और शराब के नशे में नाले में गिरने से उसकी मौत होने की जानकारी सामने आई है।

Advertisement

पार्षद पति ईश्वर राजोरिया ने बताया कि नाले में शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। मृतक ओमप्रकाश था जो सोगरा की गली, नगरा का निवासी था। परिजन भी मौके पर पहुंचे गए थे और उन्होंने ही शिनाख्त की थी।

ये खबर भी पढ़ें:-दोस्त की मंगेतर पर आया ‘दिल’ तो दोस्त ने किया ये कांड!

अलवर गेट थाने के प्रोबेशनर उपनिरीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि नगरा के नाले में शव तैरता मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया और जेएलएन अस्पताल भिजवाया। मृतक की शिनाख्त क्षेत्र में ही रहने वाले ओमप्रकाश के रूप में हुई।

मृतक अविवाहित था और आदतन शराबी था। शराब के नशे में नाले में गिरने से ही उसकी मौत होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मृतक के भाई ने मौत पर कोई संदेह नहीं जताया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया। साथ ही मौत के कारणों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

(नवीन वैष्णव)

ये खबर भी पढ़ें:-घर नहीं आया तो ढूंढते हुए रेलवे के कैरिज वर्कशॉप पहुंचे परिजन, स्टोर में फंदे से झूलता मिला टेक्नीशियन का शव

.