For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Liqour Policy Case : आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ, आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

10:51 AM Feb 26, 2023 IST | Jyoti sharma
liqour policy case   आबकारी मामले में मनीष सिसोदिया से cbi की पूछताछ  आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Liqour Policy Case : आबकारी मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से आज CBI पूछताछ करेगी। इसके विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने उनके घर में जमावड़ा लगा दिया। घर के अंदर ही उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाए। इस मामले में मनीष सिसोदिया ने एक बयान जारी किया। जिसमें उन्होंने कहा कि अच्छे काम के लिए मुझे अगर जेल भी जाना पड़े तो मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Advertisement

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि आज फिर CBI जा रहा हूँ, सारी जाँच में पूरा सहयोग करूँगा. लाखों बच्चो का प्यार व करोड़ो देशवासियो का आशीर्वाद साथ है, कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं, भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फाँसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज़ है।

इधर सिसोदिया के जेल जाने की संभावना को देखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआयें आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे। केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधान मंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक़्क़ी कर सकता है।

भाजपा ने आप पर तंज कसते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसे ही नहीं डरे हुए हैं। CBI जो भी जांच करती है, वह तथ्यों के आधार पर करती है। सिसोदिया के खिलाफ जरूर तथ्य उन्हें मिले होंगे, तभी उनसे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि सिसोदिया को 11 बजे CBI दफ्तर में पेश होना है। इससे पहले उन्होंने राजघाट पर महात्मा गांधी को नमन भी किया।

.