For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

“ले फोटू ले” ने मचाया था धमाल, ठुमकों के बाद अब राजनीति में गौरी नागौरी की एंट्री, आम आदमी पार्टी की ज्वाइन

बिग बॉस फेम गौरी नागौरी एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। स्टेज परफॉर्मेंस का तड़का लगाकर लोगों के बीच पहचान बनाने वाली गौरी नागौरी ने राजनीति में एंट्री मार ली है।
03:46 PM Oct 15, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
“ले फोटू ले” ने मचाया था धमाल  ठुमकों के बाद अब राजनीति में गौरी नागौरी की एंट्री  आम आदमी पार्टी की ज्वाइन

Gauri Nagauri joins Aam Aadmi Party: बिग बॉस फेम गौरी नागौरी एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है। स्टेज परफॉर्मेंस का तड़का लगाकर लोगों के बीच पहचान बनाने वाली गौरी नागौरी ने राजनीति में एंट्री मार ली है। प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने गौरी नागौरी को पार्टी की ज्वाइन करवाई है।

Advertisement

“ले फोटू ले” ने मचाया था धमाल

गौरी नागौरी के डांस के लोग दिवाने है। 22 सितंबर 2018, को उनका राजस्थानी गीत “ले फोटू ले” यूट्यूब पर आया था उनका यह गाना काफी हिट रहा और इसने कई रिकार्ड तोड़े दिए। 8 मई 2021 को रिलीज हुए उनके डांस सॉन्ग ‘घाघरों’ ने रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री में एक ही दिन में 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज के साथ वल्ड रिकॉर्ड बनाया था।

sb 2 49 | Sach Bedhadak

बिगबॉस से मिली पहचान

गौरी नागौरी की लोकप्रियता उस समय और बढ गई जब 2022 में बिग बॉस के 16वें सीजन में उनकी एंट्री मिल गई। इसमें भाग लेने से पहले उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए थे।

पूरे उत्तर भारत में है लोकप्रियता

गौरी नागौरी की लोकप्रियता राजस्थान के अलावा अन्य राज्यों में भी है। गौरी को हरियाणा, दिल्ली और यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में शकीरा के नाम से जाना जाता हैं। कई बार गौरी के डांस को लेकर विवाद हो चुका है। गौरी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढती जा रही है।

.