For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लक्ष्मण ​​​​​​​देवासी हत्याकांड में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, सरेंडर करने जाते समय बदमाशों ने मारी थी गोली…

Laxman Devasi Murder Case : लक्ष्मण ​​​​​​​देवासी हत्याकांड में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, सरेंडर करने जाते समय बदमाशों ने मारी थी गोली…
01:04 PM Aug 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
लक्ष्मण ​​​​​​​देवासी हत्याकांड में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार  सरेंडर करने जाते समय बदमाशों ने मारी थी गोली…

सांचौर। राजस्थान के सांचौर जिले में दिनदहाड़े शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी की गोली मार कर हत्या करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

आईजी सुहास ने बताया कि 7 दिन पहले शराब कारोबारी लक्ष्मण देवासी हत्या मामले में घटना के मास्टरमाइंड हार्डकोर प्रकाश गोदारा के सहयोगी ललित पुत्र महानंद राठी और भूपेंद्र कुमार पुनिया पुत्र हापू राम को गिरफ्तार किया है।

हत्याकांड में मुख्य आरोपी सहित चार गिरफ्तार…

जिसके बाद अब इस मामले में मुख्य आरोपी प्रकाश गोदारा, रेकी करने वाला तगसिंह सहित चार गिरफ्तार हो गए है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में गिरफ्तार ललित व भूपेंद्र से लंबी पूछताछ की गई। जिसके बाद दोनों के आरोप प्रमाणित होने पर गिरफ्तार किया गया।

मामले में वांटेड मुख्य आरोपी मुकेश निवासी दांतीवास, विष्ण खुडाला, कमलेश की तलाश के लिए प्रदेश भर में 262 टीमों ने 811 जगहों पर दबिश देकर 122 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 8 इनामी आरोपी है।

यह खबर भी पढ़े:- पड़ोसी 5 साल से कर रहा था दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदनामी के डर से पीड़िता ने किया सुसाइड

मुकेश की गिरफ्तारी के बाद जांच आगे बढ़ेगी…

मुख्य आरोपी प्रकाश गोदारा की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस की टीमों द्वारा मुकेश खीचड़ की तलाश की जा रही है। मुकेश की तलाश के लिए पुलिस द्वारा जगह जगह दबिश दी जा रही है, लेकिन मुकेश हाथ नहीं लगा है। मुकेश की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की जांच आगे बढ़ेगी और शूटरों की पूरी जानकारी मिल सकेगी।

इसके अलावा मुकेश ही वो सूत्र है जिसको प्रकाश के बाद इस मामले की सबसे ज्यादा जानकारी है। वहीं गाड़ी से लेकर रूट तक की जानकारी मुकेश व कमलेश को ही है। ऐसे में पुलिस सख्ती से तलाशी अभियान चला रही है, लेकिन अभी तक हाथ नहीं लगे है।

यह खबर भी पढ़े:-सांचौर में शराब ठेकेदार को दिनदहाड़े गोलियोंं से भूना, गुजरात में 50 केस दर्ज…सरेंडर करने जा रहा था

सरेंडर करने जाते समय बदमाशों ने मारी थी गोली…

बता दें कि 7 अगस्त को सांचौर में हमलावरों ने शराब ठेकेदार लक्ष्मण देवासी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए। आनन-फानन में लोग शराब ठेकेदार को पास के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 3 बदमाशों ने मात्र 30 सेकेंड के वारदात को अंजाम दिया। कार में सवार होकर आए बदमाशों ने लक्ष्मण देवासी को गोली मारकर फरार हो गए। जिस समय यह वारदात हुई, उस समय बदमाश लक्ष्मण देवासी गुजरात पुलिस के सामने सरेंडर करने जा रहा था। इससे पहले सोमवार की सुबह लक्ष्मण देवासी के घर पर गुजरात पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा था।

.