For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेटे ने बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद हुई वकील की हैवानियत, बहन की शिकायत पर भाई गिरफ्तार

पंजाब के एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वायरल वीडियों में 73 साल की एक महिला को उसके बेटे, बहू और पोते प्रताड़ित और बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला का बेटा पेशे से वकील है।
04:21 PM Oct 29, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
बेटे ने बुजुर्ग मां को बेरहमी से पीटा  cctv में कैद हुई वकील की हैवानियत  बहन की शिकायत पर भाई गिरफ्तार

Punjab Viral Video: पंजाब के एक वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वायरल वीडियों में 73 साल की एक महिला को उसके बेटे, बहू और पोते प्रताड़ित और बेरहमी से पीट रहे हैं। महिला का बेटा पेशे से वकील है। मामला संज्ञान में आते ही सीसीटीवी कैमरे से मिले सबूतों के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले वकील ने कहा कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा है।

Advertisement

पंजाब के रोपड़ का मामला

आशा रानी अपने बेटे, बेटी और बहू के साथ पंजाब के रोपड़ में रहती हैं। उनके पति की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। उन्होंने अपनी बेटी दीपशिखा को बताया था कि उनका बेटा अंकुर वर्मा और उसकी पत्नी सुधा उसके साथ मारपीट करते हैं।

एक बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता

बेटी ने कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज हासिल कर लिया और पुलिस को बताया। एक वीडियो में पीड़िता का पोता गद्दे पर पानी डालता है और फिर अपने माता-पिता से शिकायत करता है कि दादी ने बिस्तर गीला कर दिया है। अंकुर और सुधा जब कमरे में देखने आते है तो अंकुर बिस्तर पर लेटी मां को मारने लगता है। वह उसकी पीठ पर मुक्का मारता है, उसे बार-बार थप्पड़ मारता है जबकि वह उस पर चिल्ला हुई नजर आ रही है। ऐसा करीब एक मिनट तक जारी रहता है।

दीपशिखा की शिकायत के आधार पर पुलिस की एक टीम और एक एनजीओ के कुछ लोग शनिवार को आशा रानी के घर पहुंचे और उन्हें बचाया। पूछताछ में अंकुर ने बताया कि वह अपनी मां की सेवा कर रहा था। उनकी "मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

.