For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

प्रोबेशन उपनिरीक्षक के खिलाफ SP ऑफिस पहुंचे वकील, ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की रखी मांग

06:32 PM Mar 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal
प्रोबेशन उपनिरीक्षक के खिलाफ sp ऑफिस पहुंचे वकील  ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की रखी मांग

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के वकील जिला बार एसोसिएशन के बैनरतले लामबंद होकर गुरूवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। उन्होंने एसपी को ज्ञापन सौंपा और वरिष्ठ अधिवक्ता के साथ अभद्रता करने वाले प्रोबेशनर उपनिरीक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वकीलों ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी।

Advertisement

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन सिंह राठौड़ और एडवोकेट प्रकाश मीणा ने बताया कि प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव रामगंज थाने में तैनात है। उन्होंने बताया कि शाम करीब 4 बजे न्यू गोविन्द नगर निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता विजय कुमार मिश्रा के साथ हेलमेट की चैकिंग के नाम पर अभद्रता की।

प्रोबेशनर उपनिरीक्षक ने एडवोकेट मिश्रा की बाइक का चालान बनाकर ड्राईविंग लाईसेंस जब्त किया। साथ ही वकीलों के लिए भी अपशब्द कहे। प्रोबेशनर उपनिरीक्षक की अभद्रता से वकीलों में गहरा रोष हैं। वकीलों ने एसपी चुनाराम जाट को ज्ञापन देकर शुक्रवार सुबह 11 बजे तक कार्रवाई की मांग की है। मांग नहीं माने जाने पर वकीलों ने उग्र आंदोलन की भी चेतावनी दी।

महिलाओं और श्रमिकों को भी परेशान करने का आरोप…

एडवोकेट प्रकाश मीणा ने कहा कि प्रोबेशनर उपनिरीक्षक महादेव महिलाओं और श्रमिकों को भी परेशान करते हैं। उनके संबंध में पूर्व में भी कई शिकायतें सामने आई है। ऐसे में वर्दी के दम पर ज्यादती करने वाले प्रोबेशनर उपनिरीक्षक पर कार्रवाई की मांग की है। मीणा ने कहा कि यदि कार्रवाई नहीं होगी तो वकील स्वयं प्रसंज्ञान लेकर अपने स्तर पर कार्रवाई करेंगे।
(रिपोर्ट : नवीन वैष्णव)

.