For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'मैं गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई का आदमी बोल रहा हूं…' ज्वेलरी शोरूम मालकिन को आया कॉल, धमकी देकर मांगे 50 लाख रुपए

05:57 PM Sep 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 मैं गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई का आदमी बोल रहा हूं…  ज्वेलरी शोरूम मालकिन को आया कॉल  धमकी देकर मांगे 50 लाख रुपए

जोधपुर। राजस्थान पुलिस लगातार अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई में जुटी हुई है। इसके बावजूद भी गैंगस्टर्स और अपराधियों के हौंसले बुलंद है। गैंगस्टर्स अपनी दहशत फैलाने के लिए लोगों को धमकियां दे रहे है। ऐसा ही मामला राजस्थान के जोधपुर जिले में सामने आया है।

Advertisement

यहां गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई के नाम से ज्वेलरी शोरूम की मालकिन को फिरौती मांगने की धमकी दी है। शोरूम मालकिन ने शास्त्री नगर पुलिस थाने में अवैध वसूली के लिए डराने व धमकाने और 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के सेक्टर-सी निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी के नाम गोल्ड ज्वेलरी का शोरूम है। शनिवार शाम करीब 7 बजे उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई का सदस्य बताया। उसने कॉल पर उसकी पत्नी को 50 लाख रुपए देने के लिए धमकाया। पैसे नहीं देने पर अनजान शख्स ने उसे किडनैप करने की धमकी दी। धमकाने वाले शख्स ने ये पैसे अपने एक आदमी तक पहुंचाने के लिए कहा।

पत्नी के मोबाइल पर धमकी भरे फोन आने पर उसने पति को पूरी घटना की जानकारी दी। पति ने कॉल किया तो बदमाशों ने उसे भी धमकी दी। इसके बाद पति-पत्नी ने फोन उठाना बंद कर दिया और थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर व्हाट्सएप पर कॉल करने वाले की पहचान में जुटी हुई है।

.