For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लॉरेंस बिश्नोई से वीडियो कॉल पर मोनू मानेसर की बातचीत, वीडियो आया सामने, बढ़ सकती है मोनू की मुश्किलें

नासिर-जुनैद मर्डर केस पर बड़ा खुलासा हुआ है। नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच कनेक्शन का खुलासा हुआ है।
01:46 PM Sep 17, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
लॉरेंस बिश्नोई से वीडियो कॉल पर मोनू मानेसर की  बातचीत  वीडियो आया सामने  बढ़ सकती है मोनू की मुश्किलें

Lawrence Bishnoi and Monu Manesar: नासिर-जुनैद मर्डर केस पर बड़ा खुलासा हुआ है। नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपी मोनू मानेसर और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच कनेक्शन का खुलासा हुआ है। मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई के बीच बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो 38 सेकेंड का है। हालांकि, सच बेधड़क इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में मोनू मानेसर और लॉरेंस बिश्नोई बात करते नजर आ रहे हैं। पुलिस अब यह पता लगाएगी कि मोनू मानेसर और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच क्या संबंध हैं और उनकी क्या बातचीत हुई थी।

सामने आया मोनू और बिश्नोई का वीडियो

मालूम हो कि वायरल वीडियो में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लाल टी-शर्ट में नजर आ रहा है, जो इन दिनों जेल में है। वीडियो में दिख रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई किसी से फोन पर बात कर रहे हैं, लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि इस वीडियो कॉल में लॉरेंस बिश्नोई के साथ कोई और नहीं बल्कि नासिर-जुनैद हत्याकांड का आरोपी मोनू मानेसर है। हालांकि सच बेधड़क इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

भरतपुर जेल में बंद है मोनू मानेसर

मोनू मानेसर वही शख्स है जो फिलहाल नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोप में भरतपुर जेल में बंद है। वीडियो में मोनू मानेसर कार में बैठे नजर आ रहे हैं। कार में उसके साथ दो लोग भी बैठे हैं। कुछ दिन पहले मोनू मानेसर को पुलिस ने मानेसर के आईएमटी-1 से पकड़ा था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से राजस्थान पुलिस मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ ले गई।

मोनू और बिश्नोई के बीच क्या हुआ?

हालांकि मोनू का वीडियो कितने दिन पुराना है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। ये भी साफ नहीं है कि दोनों के बीच क्या बातचीत चल रही है। अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वीडियो गिरफ्तारी से पहले का है। आपको बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लंबे समय से जेल में है। उन पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप है।

.