होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Lava Yuva 3 : सिर्फ 6,799 रुपए में लॉन्च हुआ लावा का ये तकड़ा स्मार्टफोन, जानें, कीमत और स्पेसिफिकेशंस

10:37 AM Feb 03, 2024 IST | Mukesh Kumar

Lava Yuva 3 : भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने नया किफायती स्मार्टफोन Lava Yuva 3 लॉन्च कर दिया है। Lava Yuva 3 में 6.5 इंच की एचडी पंच होल Display दी गई है। इस स्मार्टफोन में 13MP प्राइमरी कैमरा है। आइए जानते है Lava Yuva 3 की कीमत और फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से…

यह खबर भी पढ़ें:– 3x ऑप्टिकल जूम के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 12 और OnePlus 12R, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 3 की प्राइस

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो Lava Yuva 3 के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 6,799 रुपए और 4GB RAM और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की प्राइस 7,299 है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए 7 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट Amazon पर उपलब्ध होगा। वहीं Lava के रिटेल नेटवर्क और Lava ई-स्टोर पर 10 फरवरी, 2024 से उपलब्ध होगा। वहीं Lava के रिटेल नेटवर्क और Lava ई-स्टोर पर 10 फरवरी 2024 से उपलब्ध होगा। यह फोन एक्लिप्स ब्लैक, कॉस्मिक लैवेंडर और गैलेक्सी व्हाइट कलर्स ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Lava Yuva 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Lava Yuva 3 में एक प्रीमियम बैक डिजाइन है, जिसमें सुविधाजनक और सुरक्षित अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। यह स्मार्टफोन स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के ऑप्शन के साथ आता है, जो 4 4 (वर्चुअल) जीबी रैम और 128 जीबी तक की क्षमता वाला यूएफएस 2.2 ROM प्रदान करता है, जो सुचारू मल्टीटास्किंग और पर्याप्त स्टोरेज क्षमता सुनिश्चित करता है।

Lava Yuva 3 फोन शक्तिशाली UNISOC T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कुशल प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। यह डिवाइस अपने 90Hz 16.55cm (6.5") HD पंच होल डिस्प्ले के साथ खड़ा है, जो उपयोगकर्ताओं को एक इमर्सिव और विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। डिवाइस स्टॉक एंड्रॉइड 13 पर चलता है। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता 2 साल की प्रतिबद्धता के साथ मानसिक शांति का आनंद ले सकते हैं। सुनिश्चित सुरक्षा अपडेट और Android 14 पर गारंटीकृत अपग्रेड।

बजट स्मार्टफोन टाइप-सी यूएसबी केबल द्वारा सक्षम 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है, जो 5000 एमएएच बैटरी को तेजी से चार्ज करने की अनुमति देता है। Lava Yuva 3 में शानदार तस्वीरें खींचने के लिए 13 मेगापिक्सल का ट्रिपल एआई रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अतिरिक्त, Yuva 3 में ऑडियो एक बॉटम-फायरिंग स्पीकर के माध्यम से दिया जाता है, जो समग्र मल्टीमीडिया अनुभव को बढ़ाता है।

Next Article