होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Lava Blaze 4G : लावा लॉन्च करने जा रहा है कम बजट में ताबड़तोड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

05:28 PM Jul 21, 2023 IST | Mukesh Kumar

Lava Blaze 4G Launch In India : भारतीय स्मार्टफोन निर्माता लावा ब्रांड इस महीने के अंत में भारतीय बाजार में अपना ब्लेज 4जी हैंडसेट लॉन्च करने की पूरी तैयारी में है। इस डिवाइस की स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गया है। इस स्मार्टफोन में एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध होगी। माना जा रहा है कि लावा ब्लेज़ 4G इस सेगमेंट में ग्लास बैक पैनल वाला पहला डिवाइस है। इस स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, शानदार कैमरे और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी दी गई है। इस स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ, इसकी कीमत भी बताई गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-रियलमी सी53 स्मार्टफोन की कीमत लीक, 108MP कैमरा और 5000 mAh की बैटरी

लावा ब्लेज 4जी डिजाइन

लावा ब्लेज 4जी में स्लिम बीजल्स और पंच-होल कट-आउट के साथ एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की उम्मीद होती है। स्मार्टफोन के पीछे दो कट-आउट्स के साथ दो कैमरों के लिए जगह भी मिल सकती है, जिनमें एक एलईडी फ्लैश भी हो सकता है। हैंडसेट में 6.78 इंच फुल-एचडी (1080x2460 पिक्सेल्स) एलसीडी पैनल के साथ 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन को दो रंग विकल्पों में मार्केट में उपलब्ध किया जा सकता है।

लावा ब्लेज 4जी कैमरा

लावा ब्लेज 4जी में पीछे के पैनल पर 2 कट-आउट्स के भीतर क्वाड कैमरा हो सकता है, जिसमें 64MP प्राइमरी कैमरा, 5MP वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो और डेप्थ सेंसर हो सकते हैं। सेल्फी कैमरे की बात करें तो, हैंडसेट में 16एमपी सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है।

लावा ब्लेज 4जी फीचर्स

एक रिपोर्ट के अनुसार लावा ब्लेज 4जी में मीडियाटेक डाइमेंशन 810 प्रोसेसर हो सकता है। हैंडसेट में 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज भी मिल सकती है, जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 5,000मिलीएम्पर बैटरी के साथ 30वॉट तेज-चार्जिंग सपोर्ट भी हो सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो, 4जी दोहरी-सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5मिलीमीटर हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट भी मिल सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपये तक हो सकती है।

Next Article