होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुआ खुलासा, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

भारत में जल्द ही Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। कंपनी फोन के लॉन्च की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।
12:41 PM May 13, 2023 IST | BHUP SINGH

नई दिल्ली। भारत में जल्द ही Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। कंपनी फोन के लॉन्च की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। इस फोन के लिए ऑफिशियल टीजर जारी कर बताया कि इसमें कर्व्ड डिस्प्ले के साथ मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन को अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, जिसे साल 2021 में पेश किया गया था। बरहाल लावा ने ये घोषणा की है कि Lava Agni 2 5G को भारत में 16 मई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन के जरिए होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Nokia ने लॉन्च किया रफ एंड टफ और सस्ता स्मार्टफोन, 3 दिन तक चलती है बैटरी, जानिए फीचर्स और कीमत

20 हजार की कीमत में लॉन्च होगा ये फोन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Lava Agni 2 5G को करीब 20 हजार रुपए की कीमत में लॉन्च किया जाएगा। ऑफिशियल पोस्टर में फोन को शाइनी ब्लू-ग्रीन शेड में देखा जा सकता है। फिलहाल यह फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलेगा। ये फोन एंड्रॉयड 13 सॉफ्टवेयर के साथ आ सकता है।

ऐसा होगा कैमरा सेटअप

इस फोन की लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, इसमें एक बड़े कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा यूनिट दिखाई दिया था। प्रमोशनल तस्वीरों में भी इस यूनिट को देखा जा सकता है। इस मॉडल में LED लाइट भी होगी। उम्मीद है कि इसका प्राइमरी रियर कैमरा 50MP का होगा और फ्रंट यानी सेल्फी कैमरा 16MP का कैमरा होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-Realme ने 200MP के कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर किया बड़ा धमाका, कीमत बस 24 हजार रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD (1600 x 900) AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। ऐसे में इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की भी उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। खैर असली स्पेसिफिकेशन्स जानने के लिए ग्राहकों को लॉन्च का इंतजार करना होगा।

Next Article