होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

लाडनूं विधायक को लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से धमकी, पश्चिम बंगाल में मिली आरोपी की लोकेशन

राजस्थान में पुलिस लगातार लॉरेंस गैंग पर शिकंजा कसने में लगी हुई है। इसके बावजूद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद है।
10:17 AM Apr 09, 2023 IST | Anil Prajapat

Mukesh Bhakar : जयपुर। राजस्थान में पुलिस लगातार लॉरेंस गैंग पर शिकंजा कसने में लगी हुई है। इसके बावजूद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद है। ताजा मामला नागौर जिले के लाडनूं का है। जहां लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। विधायक भाकर की ओर से लाडनूं पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले की लोकेशन पश्चिम बंगाल बताई जा रही है। खास बात ये है कि अब बदमाश जनप्रतिनिधियों को भी खुलेआम धमकी दे रहे है तो बड़ा सवाल ये है कि प्रदेश में आम जनता का क्या होगा?

पुलिस के मुताबिक लाडनूं विधायक मुकेश भाकर को 3 अप्रैल की रात 11 बजे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा के नाम से जान से मारने की धमकी मिली। इसके बाद विधायक ने नागौर एसपी से फोन पर बात की और इस बारे में जानकारी दी। लेकिन, लाडनूं थाने में शुक्रवार को थाने में मामला दर्ज कराया। मामला सामने आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने रोष व्याप्त है। समर्थकों ने सीएम गहलोत से मांग की है कि विधायक भाकर को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाएं।

धारा सिंह ने थाने में मामला दर्ज कराया

विधायक की ओर से बनवासा निवासी धारा सिंह ने लाडनूं पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया कि विधायक मुकेश भाकर के पास 3 अप्रैल की रात करीब 11 बजे एक फोन कॉल आया। फोन करने वाले ने खुद का नाम रोहित गोदारा बताया और विधायक को जान से मारने की धमकी दी।

फोन पर बोला बदमाश-ज्यादा उछल-कूद मत करो

बदमाश ने दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन कर धमकी दी कि बस इतने में समझ लो, ज्यादा उछल-कूद मत करो। वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहो। जांच में जुटी पुलिस को मोबाइल की लोकेशन पश्चिम बंगाल में मिली है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एफआईआर में कारण नहीं बताया गया है। लेकिन, एफआईआर में दो मोबाइल नंबरों को जिक्र किय गया है।

आखिर क्यों मिली विधायक को धमकी?

बता दे कि आनंदपाल एनकाउंटर के बाद प्रदेश सरकार ने लाडनूं में आनंदपाल की जमीन को अटैच कर लिया था। आनंदपाल की 12 बीघा जमीन पर गर्ल्स कॉलेज का निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य को रुकवाने के लिए गैंगस्टर्स ने कई बार फोन पर विधायक भाकर के नजदीकी रिश्तेदार को धमकी दी। विधायक भाकर को समझाने और नहीं मानने पर देख लेने की धमकी भी दी थी। ऐसे में माना जा रहा है कि जमीन के मामले को लेकर विधायक को सीधे तौर पर धमकी मिली है। विधायक को मिली धमकी मामले की जांच पुलिस इसी मामले से जोड़कर कर रही है। पुलिस के मुताबिक रोहित गोदारा बीकानेर के कालू के कपुरीसर गांव का रहने वाला है। वो लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है और कई बड़ी आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है।

ये खबर भी पढ़ें:-Jaipur Bomb Blast : भाजपा हुई आक्रामक, पीड़ितों के साथ सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी

Next Article