होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Kylie Jenner ने पिंक बिकनी में दिखाया ऐसा बोल्ड रूप, तस्वीरें देख लोगों के छूटे पसीने

हॉलीवुड अभिनेत्री काइली जेनर पूरी तरह से बार्बी डोल बनी नजर आ रही हैं। वह पिंक कलर की टू-पीस बिकिनी में अपना बोल्ड फिगर फ्लॉट करती दिखीं।
02:51 PM Apr 08, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेत्री काइली जेनर पूरी तरह से बार्बी डोल बनी नजर आ रही हैं। वह पिंक कलर की टू-पीस बिकिनी में अपना बोल्ड फिगर फ्लॉट करती दिखीं। काइली की इन बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही हैं। अदाकारा इन तस्वीरों में पुल में पानी से खेलती नजर आ रही है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। काइली की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस को वेकेशन की याद आने लगी है।

यह खबर भी पढ़ें:-फैशन के चलते Oops मोमेंट का शिकार हुई Janhvi Kapoor, बाल-बाल बची एक्ट्रेस

काइली लेटेस्ट तस्वीरों में पानी में उतकर अपना बोल्ड रूप दिखा रही हैं। ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। उनकी इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी हैं। एक्ट्रेस का यह बोल्ड लुक उनके फैंस के दिलों पर छुरिंया चलाने के लिए काफी है। एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार उनके फैंस को दीवाना कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट शर्ट में ओरहान संग मस्ती करती दिखी न्यासा देवगन

बोल्ड रूप देख फैंस के बीच मची खलबली

काइली जेनर का बोल्ड रूप देखकर उनके फैंस के बीच खलबली मच गई है। अदाकारा काइली जेनर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खलबली मचा रही है। अदाकारा की ये तस्वीरें मिनटों में ही वायरल होने लगी हैं।

Next Article