होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

KRK ने फिर कसा 'Zwigato'के बॉक्स ऑफिस पर तंज, लिखा-'कपिल शर्मा को तो कुत्ते भी एक्टर नहीं मानते'

फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने एक बार फिर से कॉमेडियन कपिल शर्मा की टांग खिंचाई की है। उन्होंने कपिल की फिल्म 'Zwigato' की बॉक्स ऑफिस कमाई पर तंज करते हुए कहा कि कपिल शर्मा को तो कुत्ते भी एक्टर नहीं मानते।
12:25 PM Mar 25, 2023 IST | BHUP SINGH

खुद को क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान यानी KRK जब से कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) रिलीज हुई लगातार मजाक उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कभी कहानी को लेकर तो कभी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के नाम पर लगातार निशाना साध रहे हैं। शनिवार को किए गए ताजा ट्वीट में केआरके ने यहां तक कह दिया कि कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते हैं।

पहले की बढ़ाई पर उतारी इज्जत

KRK ने शनिवार को अपने एक ट्वीट में कहा, ‘कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर 10 लाख रुपए का बिजनेस करने में कामयाब रही है और यह कोई फ्लॉप फिल्म नहीं है। बल्कि यह तो सुपर से भी ऊपर वाली एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह इस बात का सबूत है कि कुत्ते भी कपिल शर्मा को एक्टर नहीं मानते हैं।’

यह खबर भी पढ़ें:-KRK बोले, कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने रचा नया इतिहास, 7वें दिन कमाए 1050 रुपए

कपिल की एक और फ्लॉप

नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ज्विगाटो’ की कहानी लॉकडाउन वाले वक्त के बैकड्राप पर लिखी गई है, जब कई लोगों ककी नौकरियां चली गई थीं। पहली बार कपिल ने इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक सीरियस किरदार निभाया है। 10 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म ने पहले दिनों में ही वर्ल्डवाइड 2.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया था। हालांकि, यह फिल्म अपनी लागत के अनुसार कमाई नहीं कर पा रही है। कुल मिलाकर कपिल शर्मा की एक और फ्लॉप बताई जा रही है।

Next Article