For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मेवाराम के बाद कांग्रेस के एक और दिग्गज के बेटे का अश्लील वीडियो वायरल, यहां जानें पूरा माजरा

02:14 PM Jan 10, 2024 IST | Sanjay Raiswal
मेवाराम के बाद कांग्रेस के एक और दिग्गज के बेटे का अश्लील वीडियो वायरल  यहां जानें पूरा माजरा

Congress leader video leak: राजस्थान के बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की अश्लील सीडी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। मेवाराम जैन के अश्लील वीडियो से सूबे की सियासत में मचे हलचल की गूंज अभी शांत भी नहीं हुई थी कि राजस्थान कांग्रेस के एक बड़े नेता के बेटे की वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

Advertisement

इस वीडियो में नेता का बेटा होटल के कमरे में अन्य व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहे हैं। उनका अश्लील वीडियो सामने आने के बाद वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओ का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि 'कौन आला कमान' का बयान देकर विवादों में आए थे। ये बड़े नेता प्रदेश कांग्रेस कमेटी में पदाधिकारी हैं और इससे भी बड़ी बात ये है कि इनके पिता कांग्रेस के दिग्गज नेता और मंत्री रह चुके हैं। नेता के बेटे का ये वीडियो कांग्रेस के लिए एक और शर्मिंदगी की वजह बन सकता है।

वीडियो में नेता पुत्र समलैंगिक संबंध बनाते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस के लिए उनके नेताओं के एक के बाद एक वायरल वीडियो परेशानी पैदा करने वाले हैं। इसी माह राजस्थान में विधानसभा सत्र भी है। भाजपा विधानसभा श्रीकरणपुर उपचुनाव हारी तो कांग्रेस को बड़ा मुद्दा मिला, लेकिन इस तरह एक के बाद एक वीडियो कांग्रेस को बैकफुट पर ला सकते हैं।

गौरतलब है कि मेवाराम जैन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शनिवार देर रात कांग्रेस ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। जोधपुर के राजीव नगर थाने में एक विवाहिता ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाते हुए दो अश्लील वीडियो का जिक्र किया था।

पीड़िता ने रिपोर्ट में पूर्व विधायक मेवाराम जैन, डिप्टी एसपी आनंद सिंह राजपुरोहित, बाड़मेर कोतवाल गंगाराम, नगर परिषद के उपसभापति सुल्तान सिंह समेत 9 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

.