For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कोरियन सीरीज: नये कोरियन ड्रामा करेंगें मनोरंजन,नई कहानी और इमोशनल का होगा मसाला

05:24 PM Feb 21, 2023 IST | Mukesh Kumar
कोरियन सीरीज  नये कोरियन ड्रामा करेंगें मनोरंजन नई कहानी और इमोशनल का होगा मसाला

आज के समय में पूरी दुनिया में ,दक्षिण कोरिया में बनने वाले कोरियन ड्रामों का जादू सर चढ़कर बोल रहा है। इनकी कहानी से दर्शक अपने आपको भावनात्मक रुप से जुड़ा हुआ महसूस करता है। क्रेश लेंडिंग ऑन यू,बिजनेस प्रपोजल, होम टाउन चा चा चा,रिप्लाय 1988 जैसी कई सीरीज हैं जो दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं। इनकी कहानी ,निर्देशन ,इमोशंस ही इन सीरीज की सफलता का राज है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि मार्च 2023 में कौनसी नयी सीरीज रिलीज होने वाली हैं।
मार्च में रिलीज होने वाले कोरियन ड्रामा-

Advertisement

1-जोसियोन लॉयर(Joseon Lawyer)
एक ऐसा ऐतिहासिक ड्रामा जिसमें एक लॉयर अपने माता-पिता की मौत का बदला लेने के लिए राजकुमारी से दोस्ती करता है। उस दोस्ती और प्यार के सहारे दुश्मनों को सजा देकर ,न्याय को नया रास्ता दिखाता है।
2-ऑयसिस (Oasis)
ऑयसिस ,ड्रामा की कहानी अस्सी और नब्बे के दशक पर आधारित है। यहां तीन दोस्तों की कहानी है ।इनके प्यार ,दोस्ती और सपनों का क्या होता है,कैसे पूरा करते हैं। यह बताया गया है।
3-डायवॉर्स अटोर्नी शीन(Divorce Attorney Shin)
इस ड्रामे की कहानी एक पियानो वादक की है। जो जर्मनी में संगीत का प्रोफेसर है।जीवन में घटी एक दुर्घटना की वजह से वह डायवॉर्स लॉयर बन जाता है।वह अपने क्लाइंटस् के लिए केस लड़ता है। सच्चाई की राह पर नई शुरुआत करता है।
4-ड्यूटी आफ्टर स्कूल(Duty after school)
यह ड्रामा एक वेबटून पर आधारित है। इसमें एक एलियन पृथ्वी पर आकर उथल-पुथल मचा देता है। उसके कारण कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। इस समस्या के समाधान के लिए एक हाई स्कूल छात्र अपने युनिवर्सिटी की प्रवेश परीक्षा छोड़ देता है और एक रिवर्स मिलिट्री फॉर्स बनाता है। इस फॉर्स के सहयोग से वह दुश्मन एलियंस से युद्ध करता है।
5-द ग्लोरी ,पार्ट-2(The glory Part-2)
नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज,द ग्लोरी,की सफलता के बाद ,यह ड्रामा दूसरे भाग के रुप में लौट रहा है। दूसरे भाग में डांग यून(Dong eun)बदला लेना जारी रखेगी। पहले भाग में डोंग यून,अपने को परेशान करने वालों से बदला लेती है।
6-द रियल डील हेस कम (The real deal has come)
इस ड्रामा की कहानी एक अविवाहित गर्भवती की है। वह एक अविवाहित आदमी से झूठा कॉन्ट्रेक्ट करती है। इस दौरान उनके बीच पनपे प्यार, प्रेग्नेंसी और बच्चे की जर्नी को दिखाया गया है।
7-अ सीक्रेट वीमन (A Secret woman)
अ सीक्रेट वीमन की कहानी एक शादीशुदा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। अपने पति और उसकी प्रेमिका के कारण वह अंधी हो जाती है। अपने जीवन को नारकीय बनाने वाले पति से बदला लेती है ।इसके लिए वह एक अमीर औरत की मदद लेती है।

.