होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

KKR और PBKS का मुकाबला आज, किसका पलड़ा है भारी, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

12:34 PM Apr 01, 2023 IST | Mukesh Kumar

KKR vs PBKS: इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन का दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जायेगा। यह मैच 1 अप्रैल को पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा। पिछले पांच मैचों पर नजर डालें तो 3 मैच केकेआर ने जीते है और 2 मुकाबले पंजाब किंग्स ने जीते है। मोहाली में जब भी दोनों टीमें के बीच टक्कर होगी तो पंजाब का पलड़ा थोड़ा भारी नजर आयेगा, क्योंकि मौहाली पंजाब की टीम का होम ग्राउंड है। वहीं पंजाब की टीम का पलड़ा कोलकाता से भारी नजर आ रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के बिना मैदान में उतरेगी।

यह खबर भी पढ़ें:- IPL 2023: प्रसिद्ध कृष्णा की जगह लेगा ये खतरनाक गेंदबाज, राजस्थान रॉयल्स ने किया साइन

श्रेयस अय्यर बिना खेलेगी KKR

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर पीठ में दर्द के कारण से आईपीएल 2023 से बाहर हो गए है। इससे पहले वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट और वनडे सीरीज भी नहीं खेल सके थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रेयस अय्यर को डॉक्टरों ने सर्जरी की सलाह दी है। अगर उनकी सर्जरी होती है तो क्रिकेट में वापसी करने में कम से कम 5 महीने लग सकते हैं।

फ्री में यहां देखें लाइव मैच?
Jio Cinema पर आप इस मैच का लाइव प्रसारण देख सकते है। इस मैच को देखने के लिए आपको किसी प्रकार का शुल्क देने की जरूरत नहीं है। इसके लिए फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल 2023 के सभी मैच देख सकते है।

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
कोलकता नाइट राइडर्स : जगदीशन, रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), नितीश राणा (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

पंजाब किंग्स : शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षा, लियाम लिविंगस्टोन, शाहरुख खान, जितेश शर्मा, ऋषि धवन, सैम कर्रन, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।

Next Article