For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'किसी का भाई किसी की जान' ने 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई, जानें अब तक की टोटल कमाई

KKBKKJ Collection Day 5: किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के बाद 5वें दिन भी अच्छी खासी कमाई की है।
10:42 AM Apr 26, 2023 IST | BHUP SINGH
 किसी का भाई किसी की जान  ने 5वें दिन की इतने करोड़ की कमाई  जानें अब तक की टोटल कमाई

मुंबई। सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी। फिल्म लगातार अच्छी कमाई कर रही है। वैसे अक्सर देखा जाता है कि सलमान की कोई भी फिल्म जब ईद पर रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देती है। लेकिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ में वो दम नहीं दिखाई दे रहा है। आइए जानते हैं फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने अब 5 दिन में कितनी कमाई की है।

Advertisement

‘किसी का भाई किसी की जान’ की रफ्तार पड़ी धीमी

सलमान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार धीरे-धीरे धीमी पड़ रही है। फिल्म की 5वें की कमाई की बात करें तो 25 अप्रैल को 10 करोड़ रुपए से भी कम कमा पाई है। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 5वें दिन 7.50 करोड़ का ही बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 85.84 करोड़ का बिजनेस किया है। अगर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो फिल्म इसी हफ्ते 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है। सलमान खान ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ के जरिए चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म की कमाई 150 करोड़ के पार जा सकती है।

यह खबर भी पढ़ेंं:-एकता ने की अपने मन की बात, बोलीं-‘यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है’

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों शामिल हैं। फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं।

.