For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

किरोड़ी मीणा आज चौमूं में, कोचिंग जाकर छात्रों से कर रहे संपर्क, 24 जनवरी को विधानसभा घेरने की अपील

02:06 PM Jan 23, 2023 IST | Jyoti sharma
किरोड़ी मीणा आज चौमूं में  कोचिंग जाकर छात्रों से कर रहे संपर्क  24 जनवरी को विधानसभा घेरने की अपील

राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा आज जयपुर के चौमूं में पहुंचे। उन्होंने यहां के कोचिंग संस्थान में जाकर छात्र छात्राओं से संपर्क किया और 24 तारीख को दौसा से निकाले जाने वाली बेरोजगार जनाक्रोश यात्रा में शामिल होकर विधानसभा का घेराव करें। बता दें कि 24 जनवरी को किरोड़ी लाल मीणा दौसा से जयपुर कूच करेंगे और पेपर लीक को लेकर विधानसभा का घेराव करेंगे।

Advertisement

कल विधानसभा का घेराव करने की अपील की

किरोड़ी मीणा का थाना मोड़ चौराहे पर स्वागत भी हुआ। उन्होंने परीक्षाओं के पेपरलीक को लेकर छात्र-छात्राओं से चर्चा की। इसके अलावा उन्होंने चौमूं के बस स्टैंड और धौली मंडी स्थित कोचिंग सेंटर्स में मुलाकात की। रीट नकल माफियाओं की CBI से जांच करवाने की मांग को लेकर भी उन्होंने चर्चा की। किरोड़ी मीणा ने कल 24 जनवरी को विधानसभा घेराव करने की चेतावनी भी दी है।

पेपर लीक को लेकर दौसा से जयपुर करेंगे कूच

किरोणी मीणा ने कहा कि पेपर लीक को लेकर सीएम ने अपने बयान में मंत्रियों और अधिकारियों को क्लीन चिट दे दी थी। लेकिन क्या ऊंचे ओहदे पर बैठे लोगों की मिलीभगत के बगैर ऐसा हो सकता है कि हर एक पेपर लीक हो जाए। इसलिए आप छात्र छात्राओं से अपील है कि आप लोग 24 जनवरी को विधानसभा घेराव में साथ दे और इस सरकार को जगाने का काम करें।

आज 23 जनवरी को बजट सत्र शुरू हुआ, अब कल 24 फरवरी को किरोड़ी लाल मीणा पेपर लीक मामलों को लेकर सरकार पर हमला बोलेंगे। इसके साथ ही युवा बजट पर भी किरोड़ी लाल मीणा निशाना साधेंगे। वे रीट, वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा, एसआई परीक्षा, कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा, JEN भर्ती परीक्षा समेत जितनी भी परीक्षाओं के पर्चे लीक हुए हैं, उन सभी मामलों में सीबीआई जांच की मांग उठाएंगे। इसके लिए किरोड़ी कल 24 जनवरी को दौसा से बेरोजगार जनाक्रोश यात्रा को लेकर जयपुर कूच करेंगे और विधानसभा का घेराव करेंगे।

.