For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी, आज हो सकती है दूसरे दौर की वार्ता

12:20 PM Jan 25, 2023 IST | Jyoti sharma
किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी  आज हो सकती है दूसरे दौर की वार्ता

किरोड़ी लाल मीणा जयपुर के घाट की गुणी सुरंग के बाहर कल रात से धरने पर बैठे हुए हैं। कल शाम को प्रशासन के आलाअधिकारियों ने उनसे काफी समझाइश की लेकिन वे धरने पर से नहीं उठे। जयपुर की हाड़ कंपा देने वाली ठंड में धरने पर डटे रहे जो आज भी जारी है। खबर है कि आज किरोड़ी मीणा से सरकार की दूसरे दौर की बातचीत हो सकती है।

Advertisement

घाट की गुणी सुरंग के बाहर बैठे धरने पर

 किरोड़ी मीणा का कहना है कि बेरोजगारों से सरकार की जो वार्ता हुई थी वह विफल रही उसका कोई हल नहीं निकला जिससे बेरोजगार अभी भी परेशान हैं। इसके अलावा पेपर लीक की CBI जांच  को भी सरकार ने बर्खास्त कर दिया इससे भी बेरोजगारों में आक्रोश है। इन्हीं सब मांगों को लेकर वे कल दौसा से जयपुर विधानसभा को घेरने के लिए बेरोजगार आक्रोश यात्रा लेकर निकले थे। लेकिन आगरा रोड पर घाट की गुणी सुरंग के बाहर बैरिकेड्स और भारी मात्रा में सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया था।

जह तक मांगे नहीं मानी जाएंगी तब तक जारी रहेगी धरना

पहले तो पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव और कई आलाअधिकारियों ने मौके पर जाकर किरोड़ी मीणा को समझाने की कोशिश की। लेकिन बेरोजगार समेत किरोड़ी मीणा मानने को तैयार नहीं हुए, उनका कहना है कि वे मांगे नहीं माने जाने तक धरने पर बैठे रहेंगे। इसके बाद किरोड़ी के साथ चल रहे बेरोजगार जो दूर से आए थे उन्हें किरोड़ी ने वापस जाने को कह दिया था जिसके बाद कुछ प्रदर्शनकारी वापस चले गए थे। लेकिन इस यात्रा के चलते आगरा जयपुर हाइवे घंटो तक जाम रहा और तो और घाट की गुणी के सुरंग के बाहर भी घंटो तक यातायात बाधित रहा। कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया और ट्रैफिक बहाल किया गया।

.