होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'भूखे भेड़िये की तरह बर्ताव…' वाले बयान पर किरोड़ी का पलटवार, मुख्यमंत्री की आदत बन गई ओछा बोलना

'भूखे भेड़िये की तरह बर्ताव…' वाले बयान पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार किया है।
12:45 PM May 23, 2023 IST | Anil Prajapat

जयपुर। 'भूखे भेड़िये की तरह बर्ताव…' वाले बयान पर बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर पलटवार किया है। बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने मंगलवार को कहा कि ऐसी ओछी भाषा का इस्तेमाल करना तो मुख्यमंत्री की आदत है। लेकिन, मैं ये पूछना चाहता हूं कि आखिर वो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल क्यों करते है? बता दे कि हाल ही में सीएम गहलोत ने भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि सत्ता में आते ही बीजेपी नेता भूखे भेड़िये की तरह बर्ताव करते है।

बीजेपी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को गहलोत सरकार के बेलगाम भ्रष्टाचार के विषय पर प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सीएम गहलोत लोगों के बीच जीरो टॉलरेंस की बात करते है। लेकिन, हाल ही में मुख्यमंत्री ने बड़ा ही ओछा बयान दिया। उन्होंने कहा था कि बीजेपी के नेता भूखे भेड़िये की तरह व्यवहार करते है और राज्य व देश की संपदाओं को लूट रहे है। ऐसा ओछा बयान देना मुख्यमंत्री जी की आदत में है।

भ्रष्टाचार मामले में रिपोर्ट गलत हुई तो छोड़ दूंगा राजनीति

किरोड़ी ने कहा कि ACB में दो परिवाद दर्ज हुए हैं। जिसमें साढ़े 3 हजार करोड़ का घोटाले का खुलासा हुआ है। इन मामलों में सरकारी प्रोजेक्ट में राजकोष को हानि पहुंचाने को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। इस बारे में 4 फरवरी 2021 को मामला दर्ज हुआ था। इस पर कार्रवाई कब होगी और अब 9तक क्यों नहीं हुई। किरोड़ी ने कई रिपोर्ट दिखाते हुए आरोप लगाया कि सरकारी कामों के लिए ब्लैक लिस्टेड कंपनियों का काम दिया गया है। इसके सारे प्रमाण मैंने जारी किए हैं। 135 करोड़ का काम दिया है, जिसमें 100 करोड़ का घोटाला है। उन्होंने कहा कि फर्जी डिग्री के जरिए कर्मचारियों और अधिकारियों को नौकरी पर लगाया गया है। आने वाले कुछ समय में सरकार के और घोटाले की पोल खोलूंगा। भ्रष्टाचार मामले की जांच ED और सीबीआई से होनी चाहिए। अगर मेरी भ्रष्टाचार मामले में रिपोर्ट गलत होगी तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

सीएम गहलोत ने दिया था ये बयान

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा था कि सत्ता में आते ही बीजेपी की भूखे भेड़िए जैसी स्थिति बन जाती है। जिस तरह से भोजन मिलते ही भूखे भेड़िए की स्थिति हो जाती है, वैसी ही स्थिति बीजेपी नेताओं की है। उन्होंने कहा था कि केंद्र और राज्य में सत्ता में आते ही आप देख लीजिए क्या हाल होता है। ये मैं नहीं कह रहा हूं बल्कि आप किसी भी उद्योगपति से बात कर लीजिए। आयकर वाले एक फाइल के लिए एक लाख रुपये रिश्वत लेते थे, अब 10 लाख रुपये लेते हैं। इनके राज में भ्रष्टाचार 10 गुना बढ़ गया है। यह मैं नहीं कह रहा हूं, आप किसी से भी पूछ लीजिए। राजस्थान वो राज्य है जहां पर छापे डाले जाते हैं, लेकिन उन राज्यों में तो लूट मची हुई है जहां बीजेपी का शासन है। सबसे भ्रष्ट राज्य अगर देश के अंदर कहीं है, तो वह है जहां बीजेपी का राज है।

ये खबर भी पढ़ें:-भ्रष्टाचार पर BJP का हल्ला बोल ! अब लगेगी आंदोलनों की झड़ी, 7 जून को सचिवालय का घेराव

Next Article