होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

किरोडीलाल मीणा की कांग्रेस नेताओं की तारीफ का सिलसिलस जारी,अब पीसीसी चीफ की तारीफ का वीडियो हुआ वायरल

11:01 AM Sep 23, 2024 IST | Anand Kumar

Politics News: भारतीय जनता पार्टी के नेता किरोडीलाल मीणा इन दिनो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में है. किरोडीलाल मीणा इन दिनो हनुमान बेनीवाल,कांग्रेस नेता सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की तारीफ करते हुए इन वीडियो में नजर आ रहे है. वीडियो में किरोडीलाल मीणा ने डोटासरा की तारीफ करते हुए जहां उनको बहुत अच्छा बताया तो वही हनुमान बेनीवाल को किसान का बेटा बताते हुए उनकी भी तारीफ करने से किरोडीलाल मीणा नही चूके.

दोनो लोगो की लडते रहते है लडाई,दोनो बहुत अच्छे,किरोडीलाल मीणा

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल अच्छा है किसान का बेटा है. बीजेपी विचारधारा का आदमी था. किसी कारण से चले गए. लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं. उन्होंने कहा कि दोनों किसान के बेटे हैं. दोनों लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं. दोनों बहुत अच्छे लगते हैं. उन्होंने कहा कि डोटासरा भी लोगों की लड़ाई लड़ते रहते हैं, बेसक उनकी विचारधारा हमसे नहीं मिलती है. लेकिन, जो सड़क पर खड़ा होकर लोगों के लिए लड़ता है, वो हमें बहुत अच्छा लगता है. इस वीडियो के बाद राजनीति क्षेत्र में भी हलचल मची हुई है.

जनता के बीच करना चाहिए एंजॉय

डांस करने के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि जनता के बीच एंजॉय करना चाहिए. पब्लिक जिससे खुश रहे और खुशहाल रहे वो करते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि गांव के गीत पर लोग नचा देते हैं, लोग खुश रहते हैं. अच्छा है हैप्पी इंडेक्स बढ़ेगा. खुश रहना चाहिए. डॉ किरोड़ी लाल मीणा का सवाई माधोपुर एक शादी में डांस करने का वीडियो सामने आया था. उसी वीडियो को लेकर उन्होने यह बात कही.

किसान महासम्मेलन में डोटासरा ने कही थी यह बात

बीकानेर में श्रीडूंगरगढ़ में 15 सितम्बर रविवार को किसान महासम्मेलन का आयोजन हुआ था. किसान महासम्मेलन में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि किरोड़ी लाल मीणा अब उनके साडू़ बन गए हैं. गोलमा देवी और सुनीता को मैने बहन बना दिया. मैं और किरोड़ी लाल मीणा दोनों ही इस पर्ची सरकार का तख्तापलट करना चाहते हैं, तो हम दोनों साढ़ू हो गए.

Next Article