होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

IAS टीना डाबी के घर जल्द ही गूंजेगी किलकारी, रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नजर

05:48 PM Jul 17, 2023 IST | Prasidhi

IAS टीना डाबी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में टीना डाबी अपनी बहन का बर्थडे सेलिब्रेट करती नज़र आई। इस सेलिब्रेश में वो अपने पति के साथ थीं। वहीं सेलिब्रेशन से सामने आई तस्वीर ने लोगों का मन जीत लिया है और वही लोग इसे खूब प्यार दे रहे हैं। असल में इस बर्थडे पार्टी में टीना डाबी अपना बेबी बंप फ्लॉनट करती नज़र आ रही हैं। आईएएस के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। इन तस्वीरों में टीना अपने पति प्रदीप गवांडे के साथ नज़र आ रही हैं।

प्रेग्नेंसी में अलग निखार में नज़र आई टीना डाबी

साल 2015 में टीना डाबी ने यूपीएससी में ट़प किया था। और अब तक जैसलमेर की कलेक्टर रहीं टीना डाबी की प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सामने आई इन तस्वीरों में टीना डाबी रेड कलर की ड्रेस पहन बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। ये तस्वीर टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर की है। रिया डाबी ने 15 जुलाई को सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। जिसमें टीना डाबी के साथ उनके पति प्रदीप गवांडे भी नजर आ रहे। वहीं रिया डाबी के उनके पति मनीष कुमार भी दिख रहे।

25वां बर्थडे बना खास

रिया डाबी का ये शादी के बाद पहला जन्मदिन है। वहीं ये बर्थडे उनकी बहन टीना ने उनके लिए और भी खास बना दिया है। इन शेयर की गई तस्वीरों में रिया अपने पूरे परिवार के साथ नज़र आ रही हैं। वहीं उनकी इस तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे। टीना डाबी ने 2015 में यूपीएससी परीक्षा में टॉप किया था। तभी से टीना डाबी लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं।

Next Article