होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, 20 लाख की मांगी फिरौती

04:52 PM Feb 23, 2023 IST | Jyoti sharma

अलवर। शहर के तिजारा कस्बे में आज दिनदहाड़े एक युवक को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने 20 लाख की फिरौती भी मांगी। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अपहृत युवक को दस्तयाब कर लिया। हैरानी की बात यह रही कि इन बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पहले साजिश रची फिर इसी साजिश के तहत युवक का अपहरण कर ले गए।

पत्नी को बस में बिठाने आया था युवक

मामला अहिंसा सर्किल के पास का है। पीड़ित मनीष सैनी अपनी पत्नी को अहिंसा सर्किल पर बस डिपो पर बैठाने के लिए गया था। तभी एक कार में 8 बदमाश आए और मनीष पर लाठी-डंडों से वार कर दिया देसी कट्टे की नोक पर अपहरण कर शेखपुर की ओर भाग निकले। घटनाक्रम की सूचना पुलिस को मिली ।पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जिले में नाकाबंदी की लेकिन शेखपुर पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर बदमाश नीमराणा की ओर भाग निकले। तभी एक 20 लाख की फिरौती का मांगने का फोन आया। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर बड़ोद गांव के खंडहर नुमा महल लोकेशन मिली।

पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। जिसमें 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन 4 आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित युवक को छुड़वाया औऱ मेडिकल कराया। युवक के सिर में चोट आई है जिसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ शेखपुर पुलिस ने भी जानलेवा हमला का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सुरेंद्र निवासी गढ़ी ,महेश निवासी नानू खुर्द पटौदी, देशपाल यादव निवासी बहरोड़ ,अजय मेघवाल को गिरफ्तार किया है।

ऐसे रची साजिश

21 फरवरी को रात को बदमाश एक स्मार्ट सिटी जंगल में बने हुए बने मकान ठहरे हुए थे। एक बदमाश घर की निगरानी रखा हुआ था। जब मनीष सैनी अपनी पत्नी को सुबह 9:00 बजे लेकर जा रहा था तो तभी बदमाशों ने मनीष का पीछा कर लिया। और अहिंसा सर्किल के पास बदमाशों ने देसी कट्टे नोक पर मारपीट कर कार में अपहरण कर पटक ले गए। थाना अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। शेष आरोपियों की तलाश में जुट गई है बदमाशों की पकड़ने में अहम भूमिका तिजारा पुलिस टीम के एएसआई विजय सिंह बहरोड थाना अधिकारी वीरेंद्र पाल कॉन्स्टेबल महबूब खान डीएसपी ड्राइवर अजय चौधरी कॉन्स्टेबल विकेश टीम में शामिल थे।

Next Article