होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सिद्धार्थ की दुल्हनियां बनीं कियारा आडवाणी, बोले-'अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 7 जनवरी को जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी कर ली है। दोनों के परिवार के करीबियों के बीच 7 फेरे लिए।
10:47 AM Feb 08, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने 7 जनवरी को जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी कर ली है। दोनों के परिवार के करीबियों के बीच 7 फेरे लिए। अब इस कपल का रिसेप्शन दिल्ली में होगा जिस पर सभी की निगाहें टिकी हैं। इस शादी की खास बात यह रही कि कियारा ने अपनी शादी के लिए लाल, हरा नहीं ब्लकि गुलाबी रंग चुना। उन्होंने पंजाबी वेडिंग में भी लाल की जगह गुलाबी चूड़ा पहना। शादी के बाद इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की पहली फोटोज शेयर की। शादी के लिए सिद्धार्थ ने जहां गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आए तो वहीं कियारा आडवाणी ने पिंग लहंगा पहना।

यह खबर भी पढ़ें:-Pathan Box Office Collection : 500 करोड़ के करीब पहुंची शाहरुख की ‘पठान’, 13वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

कपल ने लिखा-‘ परमानेंट बुकिंग हुई’

7 जनवरी की रात कपल वेडिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए बहुत प्यार कैप्शन लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हमें आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’ बता दें कि फैंस काफी समय ये फिल्म ‘शेरशाह’ फेम जोड़ी को रियल लाइफ में भी एक-दूजे का होता देखना चाहते थे। फाइनली यह कपल 7 जनवरी की रात एक-दूजे का हो ही गया।

यह खबर भी पढ़ें:-टीवी के पॉपुलर एक्टर को कैंसर ने कर दिया कंगाल, पाई-पाई को हुए मोहताज, इलाज के लिए नहीं बचे पैसे

दोस्तों का लगा जमावड़ा

सिड-कियारा की हाई प्रोफाइल शादी में बॉलीवुड से जुड़े मेहमानों ने शिरकत की। इनमें फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्टर मनीष मल्होत्रा, अरमान जैन, शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत, जूही चावला और उनके हैसबैंड जय मेहता, मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता, हेयर ड्रेसर अमित ठाकुर, वेडिंग फिल्म शूटर विशाल पंजाबी, म्यूजिक के लिए DJ गणेश, हरि और सुखमणि और जॉकी, ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल जैसे सेलेब्स शामिल हुए।

Next Article