For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

कल से खाटूश्यामजी का लक्खी मेला, रेवाड़ी से रींगस तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, जिला कलेक्टर की अधिकारियों से चर्चा

जिले के खाटू श्याम जी में बाबा श्याम का 11 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेला 11 मार्च से शुरू होगा। जिला प्रशासन और मंदिर कमेटी की ओर से मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।
11:30 AM Mar 10, 2024 IST | Kunal Bhatnagar
कल से खाटूश्यामजी का लक्खी मेला  रेवाड़ी से रींगस तक चलेगी स्पेशल ट्रेन  जिला कलेक्टर की अधिकारियों से चर्चा

Khatushyamji's Lakhi Fair: जिले के खाटू श्याम जी में बाबा श्याम का 11 दिवसीय वार्षिक लक्खी मेला 11 मार्च से शुरू होगा। जिला प्रशासन और मंदिर कमेटी की ओर से मेले की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं, फाल्गुनी लक्खी मेले की तैयारियों को लेकर सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी व पुलिस अधीक्षक भवन भूषण शर्मा लगातार नजर बनाए हुए हैं। जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक मेले की व्यवस्थाओं को देखने के लिए खाटूश्याम जी पहुंचे।

Advertisement

जिला कलेक्टर की अधिकारियों से चर्चा

जिला कलेक्टर ने मेले की व्यवस्थाओं में लगे अधिकारियों से चर्चा करते हुए श्याम भक्तों की तरह पैदल चलकर व्यवस्थाओं को देखने की बात भी कही थी और अधिकारियों से अपने काम को गंभीरता से व जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने मेले में पैदल आने वाले पद यात्रियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

11 मार्च से 22 मार्च तक विशेष ट्रेन

वहीं, बाबा श्याम का लक्खी मेले की व्यवस्थाओं को देखने के लिए सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी व पुलिस अधीक्षक भवन भूषण यादव जब खाटू श्याम जी पहुंचे तो उन्होंने खुद झिंगुस रोड पर बनी 52 बीघा सरकारी पार्किंग का निरीक्षण किया। इधर खाटू श्याम जी में बाबा श्याम के लक्खी मेले में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए रेलवे की ओर से 11 मार्च से 22 मार्च तक विशेष ट्रेन चलाई जाएगी।

इस समय पर चलेगी ट्रेन

यह विशेष ट्रेन रेवाड़ी से सुबह 11:40 मिनट पर रवाना होगी जो दोपहर 2:40 पर रींगस रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। इसी तरह यह ट्रेन से दोपहर 3 बजे रवाना होकर शाम 6:20 मिनट पर रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। यह ट्रेन खाटूश्याम जी मेल में आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए 11 मार्च से 22 मार्च तक प्रतिदिन चलेगी।

.