For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Khatu Shyam Ji: बाबा श्याम के दर पर पहुंचे राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष, दर्शन के बाद श्याम भक्तों के लिए कही ये बात

06:08 PM Sep 02, 2024 IST | Sujal Swami
khatu shyam ji  बाबा श्याम के दर पर पहुंचे राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष  दर्शन के बाद श्याम भक्तों के लिए कही ये बात

जयपुर- राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने आज दोपहर 2 बजे खाटूश्यामजी पहुंचे जहां उन्होंने ने श्याम बाबा के दर्शन कर प्रदेश में खुशहाली कि कामना की। श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान ने देवनानी को बाबा श्याम कि विधिवत रूप से पूजा अर्चना करवाई। दर्शन पश्चात देवनानी कमेटी कार्यालय पहुंचे जहां कमेटी अध्यक्ष प्रताप सिंह ने उनका श्याम दुपट्टा ओढाकर और बाबा श्याम की तस्वीर व चांदी का निशान भेंट कर अभिनंदन किया।

Advertisement

बाबा श्याम के दर्शन जितने करो उतने कम -देवनानी

मीडिया से रूबरू होते हुए देवनानी ने कहा कि मैने बाबा श्याम के दर्शन कर उनसे समाज और प्रदेश की सम्रद्धि के लिए कामना कि है। सबके घरों में सुख- वैभव बना रहे। सभी लोग समाज को आगे बढ़ाने के लिए समाज सेवा में अपना कुछ समय व्यतित करें। मैं कई बार बाबा श्याम के दर्शन करने आ चुका हूं मगर जितने दर्शन करो उतने कम है। मैनें बाबा के चराणों में नमन करके उनसे आर्शिवाद लिया।

देवनानी के खाटू पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

विधानसभा अध्यक्ष के खाटू पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से माला, साफा व पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान मोहन मावलिया सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं मौजूद रहे। देवनानी के साथ उनके ओएसडी प्रमोद शर्मा भी मौजूद रहे। खाटू पहुंचने पर दांतारामगढ़ एसडीएम गोविंद सिंह भींचर व थानाप्रभारी राजाराम लेघा ने अगुवानी की।

.